Wednesday, February 28, 2024
Homeब्रेकिंगबाराबंकी में सड़क हादसा, 8 की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

बाराबंकी में सड़क हादसा, 8 की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

-

बाराबंकी में डबल डेकर बस का एक्सीडेंट

  • पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है।

    संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं।

    प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) July 25, 2022

बाराबंकी में सोमवार को डबल डेकर बस का एक्सीडेंट हो गया. इसमें 8 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 15 से ज्यादा यात्री घायल बताई जा रही है. बताया गया कि थाना लोनी कटरा के त्रिवेदी गंज क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर घटना हुई.

पुलिस के मुताबिक, मृतकों में 1 महिला, एक 14 साल का बच्चा और 6 पुरुष हैं. यह डबल डेकर बस बिहार से दिल्ली आ रही थी. गंभीर रूप से घायलों को हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 13 लोग लखनऊ रेफर किए गए हैं. दुर्घटना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया.

Thumbnail image

बाराबंकी पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि मृतकों में 1 महिला, एक 14 साल का बच्चा और 6 पुरुष हैं. यह डबल डेकर बस बिहार से दिल्ली आ रही थी. गंभीर रूप से घायलों को हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 13 लोग लखनऊ रेफर किए गए हैं.

जनपद में सोमवार को डबल डेकर बस का एक्सीडेंट हो गया. इसमें 8 लोगों लोगों की मौत हो गई. हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. बताया गया कि थाना लोनी कटरा के त्रिवेदी गंज क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर घटना हुई.

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी लखनऊ से करीब 27 किलोमीटर दूर बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक डबल डेकर बस का एक्सीडेंट हो गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 8 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. हादसा थाना लोनी कटरा के त्रिवेदी गंज क्षेत्र में हुआ है. बताया जा रहा है कि ये घटना दो बसों के आपस में टक्कर से हुई है.

बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह हुए हादसे में हुई जनहानि को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है . उन्होंने मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए अधिकारियों को तेजी से राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने का निर्देश दिया है .

मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कहा, “पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.”

बता दें कि बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह उस समय भीषण सड़क हादसा हो जब सड़क किनारे खड़ी एक डबल डेकर बस में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही दूसरी डबल डेकर बस भिड़ गई. इस हादसे में इस हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है और 20 के करीब यात्री घायल हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!