Monday, March 4, 2024
Homeब्रेकिंगबाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, करीब...

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, करीब 36 घायल, कई गंभीर

-

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देवा सीएचसी लाया गया है. इनमें कई की हालत गंभीर है.

बाराबंकी.  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे ने सभी को दहला दिया है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर ही पलट गई. हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौक़े पर मौत हो गई, जबकि तीन दर्जन के करीब श्रद्धालु घायल हुए हैं. इनमें कई की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों में कई महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया जा सका.

यह हादसा देवा थाना क्षेत्र के बदरुद्दीन गांव के पास हुआ, जहां श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सीतापुर जिले से बाराबंकी के मंजीठा में स्थित नाग देवता के मंदिर जा रही थी. यह सभी श्रद्धालु गुरु पूर्णिमा के मौके पर मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई और उसमें सवार चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि करीब तीन दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए, जिनमें कई महिलाएं भी शामिल हैं. घायलों में कई की हालत गंभीर है.



सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए देवा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. घायल श्रद्धालुओं ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर चीख-पुकार मच गई और काफी देर तक सभी मौके पर तड़पते रहे. वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया गया.

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देवा सीएचसी लाया गया है. इनमें कई की हालत गंभीर है. जिन्हें बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. एसपी ने बताया कि सभी घायलों को अच्छे से अच्छा उपचार दिलवाया जा रहा है. एसपी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया गया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!