Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगबागपत के बछोड़ गांव में जहर खाने से मां सहित दो बेटियों...

बागपत के बछोड़ गांव में जहर खाने से मां सहित दो बेटियों की मौत हो गई. पुलिस दबिश और बदनामी के डर से जहर खाया था.

बागपत: जिले के बछोड़ गांव में जहर खाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मां ने 2 बेटियों के साथ पुलिस दबिश और बदनामी के डर से जहर खाया था. एक बेटी की 24 मई को इलाज के दौरान मौत हो गयी थी, जबकि मां और दूसरी बेटी ने आज वेल्टीनेटर पर दम तोड़ दिया.

एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है. परिजनों और ग्रामीणों ने तीनों शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया और आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

बागपत डीएम राजकमल यादव और एसपी नीरज कुमार जदोंन मौके पर पहुंचे और परिजनों को कार्रवाई और मुआवजे का आश्वाशन देकर शांत किया. डीएम ने बताया कि पीड़ित परिवार की कुछ मांगे थी. जिनको मान लिया गया है. उन्होंने कहा कि दुख की घड़ी में प्रशासन परिवार के साथ है और मामले में जांच चल रही है. जांच के बाद आरोपियो पर कार्रवाई की जायेगी.

उल्लेखनीय है कि बागपत के बछोड गांव में दो दिन पहले लड़की भगाने के मामले में पुलिस दबिश देने गयी थी. जिसमें गिरफ्तारी के डर से घबराकर मां गीता और 2 बेटी स्वाति और प्रीति ने जहर खा लिया था. पुलिस ने तीनों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां दो दिन में तीनों की दर्दनाक मौत हो गयी.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News