Friday, March 29, 2024
Homeब्रेकिंगबाइक सवार युवकों ने घर जा रहे युवक पर असलहे से किया...

बाइक सवार युवकों ने घर जा रहे युवक पर असलहे से किया फायर, गोली लगने से युवक हुआ घायल,पत्नी व साले पर लगाया हमले का आरोप

-

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सेहुआ गांव में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर जा रहे बाइक सवार युवक को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद गोली चलाने वाले उक्त बदमाश फरार हो गए । गोली लगने से घायल युवक को तड़पता देख आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायल को सीएचसी तियरा भेजा जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पन्नूगंज थाना क्षेत्र के सफरीपुर गांव निवासी महेंद्र पासवान (उम्र 32 वर्ष) बीती शुक्रवार की रात करीब नौ बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार से अपने घर जाने के लिए सड़क से जा रहा था।वह बाइक से गांव के पास पहुंचा ही था कि रास्ते में उसे दो लोगों ने रोक लिया। महेंद्र का आरोप है कि बाइक रोकते ही बदमाशों ने उस पर असलहे से फायर झोंक दिया।


गोली उसके हाथ में लगने से वह बाइक से गिर दर्द से छटपटाने लगा और उसे गिरकर छटपटाते देख घटना को अंजाम देने वाले बदमाश फरार हो गए। रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों की उस पर निगाह पड़ गयी और उन लोगों ने उसे घायल देख एम्बुलेंस को बुलाया और घायल को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। वहीं किसी ने उक्त घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दे दी जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे इस्पेक्टर दिनेश पांडे ने घटना स्थल पर पहुंच वारदात की जानकारी ली।


पुलिस के मुताबिक घायल का कहना है कि उसकी पत्नी और उसके सालों से उसका विवाद चल रहा है और यह हमला उन्ही लोगो ने उस पर कराया है । इस संबंध में कोतवाल का कहना है कि हर बिंदु की सघनता से जांच की जा रही है । जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने बताया कि उक्त घायल युवक भी कुछ दिनों पूर्व जानलेवा हमला करने के मामले में जेल जा चुका है तथा जेल से कुछ दिन पहले ही छूट कर आया है। घायल का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा है । इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है।जांच में जो भी सामने आएगा आगे की कार्यवाही उसी के आधार पर की जाएगी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!