Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याबाइक को टक्कर मारकर किनारे खड़े लोगों पर पलटी पिकअप , 4...

बाइक को टक्कर मारकर किनारे खड़े लोगों पर पलटी पिकअप , 4 की मौत

-

अयोध्या में रुदौली के मुजफ्फर के पास तेज रफ्तार पिकअप के कारण हादसा हाे गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलाें काे एंबुलेंस के अस्पताल भिजवाया.

अयोध्या : जिले के रुदौली के मुजफ्फर इलाके में अयोध्या-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर गुरुवार की सुबह हादसा हाे गया. तेज रफ्तार एक पिकअप ने अनियंत्रित हाेकर पहले बाइक काे टक्कर मार दी. इसके बाद सड़क के किनारे खड़े लाेगाें पर जाकर पलट गया. हादसे में डिटर्जेंट बेच रहा एक सेल्समैन, एक महिला, एक युवती और एक बच्चे समेत 4 लाेगाें की मौत हाे गई.

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रुदौली देवेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह रुदौली के मुजफ्फर के पास सड़क के किनारे काफी भीड़ थी. लोग दुकानों पर खरीदारी कर रहे थे. इसी बीच मोटरसाइकिल सवार एक सेल्समैन सड़क के किनारे बाइक खड़ी कर डिटर्जेंट बेचने लगा. डिटर्जेंट देखने के लिए कई लोग उसके आसपास खड़े हाे गए. इस दौरान हाईवे से गुजर रही एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित हाेकर उनकी तरफ बढ़ने लगी.

इससे पहले कि लाेग कुछ समझ पाते पिकअप ने पहले बाइक में टक्कर मारी. इसके बाद सड़क के किनारे डिटर्जेंट खरीद रहे लोगों पर जाकर पलट गई. लाेग पिकअप के नीचे दब गए. हादसे के बाद मौके पर लाेगाें की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने नीचे दबे लाेगाें काे बाहर निकाला. हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले ही चाराें की मौत हो चुकी थी.

हादसे के शिकार लोगों की पहचान जातिरा (45 ) पत्नी राम प्रकाश निवासी जगदीशपुर थाना रुदौली, नेहा (17) पुत्री बसंत लाल निवासी जगदीशपुर थाना रुदौली, अब्दुल हसन (22) पुत्र अब्दुल बारिक निवासी नम्बऔर थाना जिला सीतापुर सहित एक अन्य शामिल है. प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!