Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीतिबांस बल्ली व जर्जर तारों के सहारे डाला नगर पंचायत में हो...

बांस बल्ली व जर्जर तारों के सहारे डाला नगर पंचायत में हो रही विद्युत आपूर्ति से कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा-अंजनी पटेल

-

डाला। अपना दल एस के वरिष्ठ नेता अंजनी पटेल ने अपर जिलाधिकारी को पत्रक देकर डाला नगर पंचायत स्थित सभी दस वार्डों में 63 केवीए व 25 केवीए के 20 नये ट्रांसफार्मर, 200 नये बिजली के खंभे लगाने सम्बन्धी पत्रक सौपा। पत्रक में उन्होंने कहा है कि पूरे नगरपंचायत क्षेत्र में नीचे झूलते केबिल तारों की वजह से नगर की विद्युत व्यवस्था बेपटरी हो गई है औरआम लोगों को समस्याओं से जूझना पड़ रहा है।

पटेल ने बताया कि बांस- बल्ली और पेड़ों के सहारे बिजली विभाग द्वारा विद्युत का संचालन किया जा रहा है। अधिकांश जगह तो तार बुरी तरह से जर्जर हो चुके हैं और केबिल जगह-जगह से कटे होने की वजह से खतरे को दावत देते रहते हैं जिससे आए दिन फाल्ट होने से बिजली की कटौती होती रहती है । बांस – बल्ली और पेड़ों के सहारे जो भी केबिल तार उपभोक्ताओं के घर तक पहुंचाए गए हैं, वे इस समय बेहद ही खतरनाक स्थिति में पहुंच चुके हैं और एकदम जमीन पर नीचे झूल रहे हैं।

उन्होंने पत्रक में कहा है कि जल्द ही समस्याओं को हल नही किया गया तो डाला नगर पंचायत में बिजली विभाग के खिलाफ एक बहुत बड़ा आंदोलन समस्त डालावासी करने के लिए बाध्य होंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस दौरान इस श्रमिक मंच के कार्यवाहक प्रदेश सचिव विनोद यादव, प्रबुद्ध मंच के पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह एवं श्रमिक मंच के जिला उपाध्यक्ष राजू चौधरी मौजूद रहे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!