Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रबस स्टैंड पर ट्रक और कार में टक्कर , बाल - बाल...

बस स्टैंड पर ट्रक और कार में टक्कर , बाल – बाल बचे कार सवार दम्पत्ति

शहरों में अवैध अतिक्रमण , अवैध टैंपो स्टैंड को हटवाने के लिए सीएम अधिकारियों को दे चुके हैं आदेश, आखिर कब होगी अतिक्रमण और अवैध आटो स्टैंड से मुक्त पटरी और सड़क ?

चोपन / सोनभद्र । वाराणसी शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर स्थित चोपन बाजार बस स्टैंड पर उस समय बड़ा हादसा होते होते बच गया जब एक ट्रक और कार की आपस मे जोरदार टक्कर हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार अनपरा की तरफ से कार सवार दम्पत्ति वाराणसी की तरफ किसी काम से जा रहे थे और चोपन बस स्टैंड के पास कार खड़ी कर वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ उतरकर चोपन में मिठाई खरीदने के बाद जैसे ही कार चलाकर रोड पर आये ही थे कि पीछे की तरफ आ रही तेज़ रफ़्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी और घसीटते हुए ट्रक कार को कुछ दूर तक ले गई ।

भीड़ ज्यादा होने की वजह से ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर भाग नहीं पाया और ट्रक खड़ी होने के बाद वह ट्रक से कूदकर जनता से पिटाई होने के डर से भाग लिया ।उक्त घटना के बाद देखते ही – देखते मुख्य बाजार के रोड पर भीड़ लग गई और जाम लग गया । किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी । प्रशासन आते ही दोनों वाहनों को रोड से हटवा कर थाने ले गई । स्थानीय निवासियों और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क पर जगह – जगह खड़े बेतरतीब ऑटो की वजह से तथा मुख्य बाजार में अतिक्रमण की स्थिति होने से रोड पर दिनों दिन जगह कम होती जा रही है , जिस वजह से हल्की सी भी भूल से बड़ा हादसा होने का खतरा बना रहता है ।

शुक्रवार की रात्रि लगभग 8 से 9 बजे के बीच हुआ एक्सीडेंट भी उसी का नतीजा था। यह तो संयोग अच्छा रहा कि दंपत्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ । हालांकि एक्सीडेंट के बाद उक्त दम्पत्ति व बच्ची काफी डरी – सहमी और भयभीत थे।एक्सीडेंट के बाद सही सलामत बचने के बाद उन्होंने भगवान का सुक्रिया अदा किया।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News