Saturday, April 20, 2024
HomeUncategorizedबलिया में सड़क हादसा , छः की मौत , दस घायल

बलिया में सड़क हादसा , छः की मौत , दस घायल

-

Ballia Road Accident: उत्तर प्रदेश के बलिया में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया है। तिलक समारोह से लौट रहे लोगों की जीप को पिकअप ने टक्कर मार दी। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जिनमें 4 लोगों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है

बलिया । उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में 27 फरवरी की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बलिया में नेशनल हाइवे 31 पर पिकअप और जीप में जोरदार टक्कर हो गई है। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं । 4 लोगों की हालत बेहद गंभीर है। जिन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और राहत और बचाव कार्य में जुट गई है। बताया जाता है कि बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र में मंगलवार को उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब एक लड़की के घर वाले तिलक चढ़ा कर लौट रहे थे कि जीप और पिकअप वाहन की भिड़ंत में भिड़ंत हो गई ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के खेजुरी थाना क्षेत्र के मासूम पुर गांव से एक लड़की का तिलक चढ़ाकर दो मार्शल जीप में सवार लोग आज भोर दोकटी क्षेत्र के भगवानपुर गांव वापस लौट रहे थे कि तभी बैरिया थाना क्षेत्र के हल्दी बैरिया बॉर्डर पर स्थित सुघर छपरा मोड पर सामने से आ रही टमाटर लदी पिकअप ने दोनों जीपों में टक्कर मार दी।

इस हादसे में अमित कुमार गुप्ता (46), रणजीत शर्मा (32), यश गुप्ता (9), राज गुप्ता (11), राजेन्द्र गुप्ता (50) और एक अज्ञात उम्र लगभग 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बब्बन प्रसाद गौड़ (35), हजारी गुप्ता (60), रमाशंकर गुप्ता (60), सोनू गुप्ता (31), सतेन्द्र गुप्ता (55), पंकज गुप्ता (30), छितेश्वर गुप्ता (30), अमित (9) और परशु राम घायल हो गए ।

घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से चार घायलों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। शेष घायलों का इलाज बलिया जिले के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!