Thursday, February 29, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबलरामपुरबलरामपुर में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

बलरामपुर में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

-

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में आए दिन दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में बीती रात एक कार में गाजियाबाद से पर्यटक चकराता घूमने के लिए आ रहे थे. अचानक कालसी चकराता मोटर मार्ग पर बांसवाड़ा के करीब कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.

बलरामपुर : बलरामपुर में शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने के मिला. यहां अज्ञात ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. इसमें कार सवार 6 लोगों की मौत हो गयी. टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. कार में छह लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि कार उतरौला से बलरामपुर आ रही थी. बलरामपुर में सड़क दर्घटना श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के बजाज शुगर मिल मोड़ पर हुई.

बलरामपुर में सड़क हादसे में कार में सवार पति-पत्नी और चार बच्चों की मौके पर मौत हो गई. दुर्घटना कार के ड्राइवर को झपकी आने के कारण हुई. पुलिस के मुताबिक कार में सवार लोग नैनीताल से अपने घर देवरिया की ओर जा रहे थे. इस स्विफ्ट डिज़ायर कार का नंबर UK04 1188 है.

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने कहा कि कार में मिले आधार कार्ड पर सोनू साहू ग्राम वनकुल थाना श्रीरामपुर ज‍िला देवरिया लिखा मिला है. इसी के आधार पर परिवार के लोगों को सूचना दी गई है. परिवार के लोग के पहुंचने पर ही मृतकों के नाम और विवरण मिल पायेंगे.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!