Monday, May 20, 2024
Homeब्रेकिंगबदायूं में कार पलटने से एक ही परिवार के 3 लोगों की...

बदायूं में कार पलटने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत , 6 घायल

-

डिवाइडर से टकराने के बाद कार खाई में पलटी

बदायूं ।  जनपद के सहसवान कोतवाली क्षेत्र के मेरठ हाईवे पर भीषण हादसा हो गया. जहां एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. इस हादसे में मां बेटे और बेटी समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

बता दें कि शुक्रवार की देर शाम सहसवान कोतवाली क्षेत्र के मिचोना की मढिया पास भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे के सभी लोग संभल के रजपुरा के रहने वाले हैं. जहां यह लोगो शादी की पहली विदा कराने के लिए नसीरपुर गोसू गए थे. जहां से विदा कराने के बाद ये लोग वापस घर लौट रहे थे.

अचानक इनकी तेज रफ्तार की टीयूबी कार डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. जिससे इस हादसे में मां, बेटे और बेटी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है. ये लोग एक ही परिवार से थे. जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार मृतक सुहेल की शादी बीती 19 अक्टूबर को हुई थी. शादी के बाद आज पहली विदा थी. विदा कराने के लिए सुहेल अपनी मां ,बहन ओर बहनोई के साथ ससुराल नसीरपुर आ रहा था. मृतकों में सुहेल पुत्र नत्थू खां (31), मां रिहाना, बहन शहनाज शामिल हैं. इस सड़क दुर्घटना में शानू निवासी मुकेरा थाना सलेमपुर जिला बुलंदशहर व उनके दो छोटे-छोटे बच्चे माहिरा (3) सनिब (4) घायल हो गए हैं. घायलों में शानू की हालत गंभीर बनी हुई है.

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, हादसे में मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!