Saturday, April 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रफिल्मी स्टाइल में रची हत्या की साजिश, जंगल में मिला महिला का...

फिल्मी स्टाइल में रची हत्या की साजिश, जंगल में मिला महिला का शव, पति पर हत्या का आरोप

-

सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र के सिदहवा गांव के पास जंगल में मंगलवार की शाम मिले महिला के नर कंकाल मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है। मायके वालों का आरोप है कि पति ने ही अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की और शव जंगल में ले जाकर दफना दिया। घटना का खुलासा न होने पाए इसके लिए खुद से अनपरा थाने में जाकर गुमशुदगी भी दर्ज करा दी। जंगल में महिला का नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गयी। मृतका के मां की तहरीर पर ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही मंगलवार की देर रात पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है। ए एस पी विनोद कुमार ने भी देर रात अनपरा पहुंचकर घटना की जानकारी ली और मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

आपको बताते चलें कि मंगलवार की शाम अनपरा थाना क्षेत्र के सिदहवा पहाड़ी के जंगल में बकरी चराने गए कुछ चरवाहों को महिला का नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई । पुलिस के पहुंचने के बाद उसकी शिनाख्त कुछ दिनों से गायब चल रही गांव की सुगिया (28 वर्ष) पत्नी बबलू केवट के रूप में हुई। सिदहवा निवासी रामप्रीत केवट ने अपनी पुत्री के रूप में उसकी शिनाख्त की।

इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने अपना रिकॉर्ड खंगाला तो देखा कि उसके पति बबलू केवट ने एक माह पूर्व ही उसके गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज करा रखी है। देर रात इस मामले में मृतका की मां की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई। तहरीर में आरोप लगाया कि पति से हुए झगड़े के बाद से ही उसकी बेटी गायब थी। पति ने ही अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या की और शव जंगल में ले जाकर दफना दिया। बेटी के ससुराल जाकर कई बार उसके बारे में पूछताछ की गई लेकिन हर बार गोलमटोल जवाब देकर गुमराह किया जाता रहा। एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि मां की तहरीर पर पति और अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पति को रात में ही हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरी घटना पर से पर्दा उठा लिया जाएगा।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!