Tuesday, May 21, 2024
Homeराजनीतिफर्जी आरोप में पीड़ितों को जेल भेजने का भाजपाइयों ने किया कोतवाली...

फर्जी आरोप में पीड़ितों को जेल भेजने का भाजपाइयों ने किया कोतवाली का घेराव

-

सोनभद्र । शुक्रवार देर शाम पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मवीर तिवारी के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का घेराव करते हुए पुलिस के द्वारा आम नागरिकों पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उन्हें जेल भेजने को लेकर विरोध जताया तथा कहा कि जब पुलिस अपराधी को नहीं पकड़ पा रही है तो अपनी खीझ मिटाने के लिए अनाप शनाप लोगों को, जिनका उन अपराधों से कोई लेना देना नहीं है,पकड़ कर जेल भेज दे रही है।

भाजपा नेता धर्मवीर तिवारी ने कहा कि पुलिस का इस तरह का कार्य बेहद ही निंदनीय है जिसका हम लोग विरोध कर रहे हैं और आगे भी करेंगे।उन्होंने कहा कि इन्ही लोगों की वजह से सरकार के अच्छे कार्यो पर पानी फिर जा रहा है।सरकार के कार्यप्रणाली व नीतियों को बदनाम करने का यह जो काम सदर कोतवाली पुलिस जो कर रही है वह बेहद ही गलत है जिसके खिलाफ यह विरोध जताया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक व सीओ सिटी द्वारा मनमाने तरीके से आम लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का जो कार्य किया जा रहा है वह बेहद निंदनीय है अगर इसमें बदलाव नहीं लाया गया तो हम लोग सीएम दरबार तक इसकी सूचना देंगे। कोतवाली परिसर में भाजपा के कार्यकर्ताओं के जमावड़े की जानकारी होते ही सीओ सिटी राजकुमार तिवारी मौके पर पहुंच सारे मामले की निष्पक्ष जांच कर न्याय करने का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया तथा हालिया दिनों हुई चोरियों के जल्द खुलासे का आश्वासन भी दिया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!