Friday, June 21, 2024
HomeUncategorizedप्रयागराज के मेले में दो गुटों के झगड़े का लाइव नज़ारा

प्रयागराज के मेले में दो गुटों के झगड़े का लाइव नज़ारा

-

समर सैम की रिपोर्ट
प्रयागराज के कीडगंज दधिकांदो मेले में युवकों के दो गुटों में हुई जमकर जूतमपैजार। प्रयागराज में हर साल की भांति इस साल भी दधिकांदो मेला शान ओ शौकत के साथ मनाया गया। इस मेले में लाखों लोगों ने भाग लिया। मेले में तरह तरह के सामानों की नुमाइश लगती है। साथ ही गाजे बाजे की धुन पर देवी देवताओं की चौकियां भी निकाली जाती है। जिसकी भव्यता लोगों को मन्त्रमुग्ध कर देती है।

कीडगंज में होने वाले दधिकांदो मेले में निकलने वाली आकर्षक चौकियां सुप्रसिद्ध हैं। जिसकी एक झलक पाने के लिए बच्चों के साथ साथ नर और नारी भी बेताब नज़र आते हैं। जहां डीजे की धुन पर लोग झांकियों के दर्शन से भाव विभोर हो रहे थे। वहीं अचानक से दो गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

इसी बीच लोगों के समूह में अचानक से किसी बात को लेकर कहा सुनी होने लगी। वाद विवाद होते होते अचानक से मामला दो गुटों के बीच लात घूंसों तक जा पहुँचा। देखते ही देखते कीडगंज का दधिकांदो मेला कुरुक्षेत्र में तब्दील हो गया। जिसका लाइव नज़ारा आप इस खबर की वीडियो में देख सकते हैं। मेला संचालन कमेटी ने डीजे बंद करवाकर लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की। आनन फानन में मेले में कानून व्यवस्था सम्भाल रहा प्रशासन पुलिस बल के साथ विवाद वाली जगह की ओर बढ़ा तो वहाँ से मारपीट करने वाले शरारती तत्व भीड़ का लाभ उठाकर खिसकने में कामयाब रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!