Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रपूर्व एमएलसी विनीत सिंह के द्वारा नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों क्षेत्र पंचायत...

पूर्व एमएलसी विनीत सिंह के द्वारा नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों क्षेत्र पंचायत सदस्यों एवं जिला पंचायत सदस्यों को अंग वस्त्र देकर किया गया सम्मानित

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

विमलेश गुप्ता

कोन । सोनभद्र । विकास खंड के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों ,क्षेत्र पंचायत सदस्यों, व जिला पंचायत सदस्यों का स्वागत एवं अभिनंदन क्षेत्र के कचनरवा गौरासिन्हा गॉव स्थित एक हरिश्चंद्र महाविद्यालय कॉलेज के परिसर में किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व एमएलसी श्याम नरायण सिंह उ‌र्फ विनीत सिंह ने कार्यक्रम का शुभारंभ किए। इसके बाद नवनिर्वाचित प्रधानों, क्षेत्र पंचायत सदस्यों व जिला पंचायत सदस्यों को माल्यार्पण व अंगवस्त्रम देकर स्वागत किए।

विनीत सिंह ने कहा कि अगर आप लोग गांव की जनता को विकास के माध्यम से लाभ पहुंचाने का कार्य करेंगे तो आप सभी का लाभ के जगह भला ही होगा।

दया करेंगे तो लोग आपको याद करेगे। ग्राम पंचायतों में 40 नियमावली न लागू होने से कमजोर कर दिया गया है। इन नियमावलियों को लागू कर दिया जाए तो ग्राम पंचायतों में विकास की लहर दौड़ पड़ेगी। जनता के बीच में काम कराने के लिए किसी के सहारे की जरूरत नहीं पड़ेगी।

आए दिन ग्राम प्रधानों को आधिकारियों की तरफ से जांच के नाम पर शोषण और प्रताड़ित नहीं होना पड़ेगा। सभी लोग इंसानियत से अपना काम करें तो सभी कार्य ठीक होगा। कार्यक्रम का संचालन भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रभास पांडे ने किया कार्यक्रम की अध्यक्षता कोन ब्लॉक प्रमुख श्रीमती रूबी मिश्रा ने किया।

इस दौरान प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी जयसवाल व ब्लॉक अध्यक्ष बुल्लू यादव व कोन ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि शशांक शेखर मिश्रा ने कहा कि हम सभी जनप्रतिनिधियों को जातिगत दलगत से ऊपर उठकर अपना नेता का चुनाव करना चाहिए और यह एमएलसी का जो चुनाव आने वाला है इस चुनाव में हम सभी जनप्रतिनिधियों को मिलकर कंधे से कंधा मिलाकर विनीत सिंह का साथ देना चाहिए।


इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!