Tuesday, June 18, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगपूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डंपर में घुसी कार , बच्चा समेत 6 की...

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डंपर में घुसी कार , बच्चा समेत 6 की मौत

-

सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक कार अनियंत्रित हाेकर डंपर से टकरा गई. हादसे में 6 लोगों की जान चली गई. हादसे की जानकारी पर डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए.

सुलतानपुर : जिले के अखंड नगर इलाके में रविवार काे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़े डंपर में पीछे से टकरा गई. हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हाे गई. मरने वालों में 3 महिलाएं, 2 पुरुष और एक बच्चा है. हादसा ओवर स्पीड के कारण हुआ. सूचना पर डीएम जसजीत कौर व एसपी सोमेन वर्मा भी मौके पर पहुंच गए. कार सवार नई दिल्ली एम्स से बिहार के सासाराम जा रहे थे.

बिहार के सासाराम के रहने वाले सलीम के साढ़े तीन महीने के पुत्र एहसान की तबीयत खराब चल रही थी. परिवार वाले उसे दिल्ली AIMS लेकर गए थे. वहां डॉक्टर ने जवाब दे दिया. इसके बाद सभी लोग स्विफ्ट डिजायर कार से वापस घर जा रहे थे. पूरा परिवार सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के KM संख्या 183 पर पहुंचा. रविवार की सुबह 11:45 बजे यहां कंस्ट्रक्शन में लगा एक डंपर खड़ा था. ओवर स्पीड के कारण कार पीछे से आकर डंपर से टकरा गई. हादसे में कार सवार 3 महिलाएं, 2 पुरुष और बच्चे की मौके पर ही मौत हाे गई.

मृतकों की पहचान साहिल खान (19) पुत्र गुड्डू, शारुख ड्राइवर (25), साइना खातून (37) पत्नी गुड्डू, जमीला पत्नी जमाल, रुखसार (31) पत्नी सलीम और एहसान (बच्चा) निवासी सासाराम, बिहार के रूप में हुई है. हादसे की जानकारी मिलने पर अखंड नगर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए. हादसे के बाद काफी देर तक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जाम की स्थिति बनी रही. दोनों तरफ के वाहन जहां-तहां खड़े हो गए. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनाें काे हटवाकर जाम खुलवाया.

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि कार दिल्ली से बिहार जा रही थी. कार में जितने लोग थे. उनकी मौत हाे गई. एक्सप्रेस-वे पर कंस्ट्रक्शन वर्क चल रहा था. कार स्पीड में थी. वह डंपर से टकरा गई. मौके पर एसपी सोमेन वर्मा, एसडीएम, सीओ और एसओ तुरंत पहुंच गए. एक्सप्रेस-वे की टीम भी पहुंची है. शवों काे पोस्टमार्टम में भिजवा कर परिजनों को सूचना दे दी गई है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!