Saturday, January 22, 2022
Homeब्रेकिंगपुलिस चौकी में हेड कांस्टेबल को उनके ही चौकी के सिपाहियों ने...

पुलिस चौकी में हेड कांस्टेबल को उनके ही चौकी के सिपाहियों ने पीटा

खलियारी।अभी कोन,गुरमा,बीजपुर व सुकृत चौकी पर पुलिस द्वारा आम जनता के साथ की गई दबंगई से पुलिस की जो किरकिरी हुई उस पर किसी तरह से जिम्मेदारों द्वारा परदा डालने का प्रयास चल ही रहा था कि अब पुलिस चौकी सरईगढ़ में पुलिस कांस्टेबलों के आपस मे ही सर फुटौव्वल से एक बात तो साफ है कि सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दुसरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी सम्हालने वाले खुद ही आपस में भिड़ कर बता रहे हैं कि हम नहीं सुधरेंगे। स्टाफ तो स्टाफ बाहरी लोग भी चौकी परिसर में घुसकर एक हेड कांस्टेबल को मारकर जता दिए कि कानून नाम की कोई चीज नहीं है। अगर हेड कांस्टेबल दोषी था तो नियमानुसार कार्रवाई होनी चाहिए थी न कि उसे मारा-पीटा जाना चाहिए था।

उक्त मामला सोनभद्र जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी सरईगढ़ के कैंपस में एक हेड कांस्टेबल को पांच लोगों द्वारा जमकर पिटाई का है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात में हेड कांस्टेबल प्रमोद सिंह के आवास में खाने पीने का दौर चल रहा था।उसी समय हेड कांस्टेबल केवला प्रसाद वहां पहुचे। वहां का नजारा देखकर बोले कि नक्सल क्षेत्र की चौकी है आप लोग इतने रात्रि तक पार्टी चला रहे हैं जल्दी से खा पीकर निकलिए।यह बात पार्टी कर रहे लोगों को नागवार गुजरी ।बस क्या था वहीं से मामला उलझ गया,गाली गलौज होने लगी।हेड कांस्टेबल प्रमोद सिंह हेड कांस्टेबल विरेन्द्र कुमार राय के साथ पार्टी कर रहे उक्त तीनों बाहरी लोगों ने मिलकर केवला प्रसाद की जमकर पिटाई कर दी।

फिलहाल हेड कांस्टेबल केवला प्रसाद ने रायपुर थाना प्रभारी विश्व ज्योति राय से मिलकर शिकायत दर्ज कराने के बाद बृहस्पतिवार को जिला अस्पताल में मेडिकल कराया । उनके सर एवं शरीर में काफी चोटें आई हैं।केवला प्रसाद ने बताया कि पुलिस अधीक्षक से मिलकर प्रार्थना पत्र दूंगा। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। फिलहाल इस घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए तथा दोषियों के उपर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में इस ढंग की पुनरावृत्ति न दोहराई जा सके।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News