Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeसोनभद्रपुलिस अधीक्षक ने किया घटना स्थल का निरीक्षण, पत्रकार प्रतिनिधि मंडल ने...

पुलिस अधीक्षक ने किया घटना स्थल का निरीक्षण, पत्रकार प्रतिनिधि मंडल ने की घटना के सम्बन्ध मे वार्ता

-पुलिस अधीक्षक ने जल्द खुलासे का दिया आश्वासन

वैनी/सोनभद्र। सोनभद्र जिले के पुलिस अधीक्षक डा0 यशपाल सिंह ने दोपहर मे रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में अमरेश पांडे की दुकान पर बीते बृहस्पतिवार को सायं लगभग 8:30 बजे दो पत्रकारों पर हुई गोलीबारी में घायल होने के मद्देनजर घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली । उन्होंने अपने मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल सुनील कुमार शुक्ल के नेतृत्व में रायपुर थाना परिसर में पुलिस अधीक्षक से मिलकर वार्ता की ।

वार्ता को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस बहुत ही मुस्तैदी के साथ काम कर रही है, हम जल्द ही कामयाब होगे। आप सभी पत्रकार बंधु सूचनाओं का आदान-प्रदान के साथ घर से काम कीजिए । साथ ही रायपुर थाना क्षेत्र की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली ।जानकारी लेकर ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया, तत्पश्चात डॉ वेद व्यास सिंह के आवास पर बैठक की गई जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अगर 24 घंटे के अंदर खुलासा नहीं हुआ तो पत्रकार संघ धरना प्रदर्शन को बाध्य होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी ।

उक्त अवसर पर डॉ वेदव्यास सिंह, कुंज बिहारी यादव, राजन गुप्ता, लालबहादुर जायसवाल, सत्यनारायण मौर्य, अवधेश कुमार,राम सूरज गुप्ता, विनय कुमार पांडे, ओम प्रकाश जयसवाल ,परशुराम यादव सहित अन्य पत्रकार उपस्थित रहे।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News