Thursday, June 20, 2024
Homeदेशपुंछ में फारूक अब्दुल्ला की रैली में चाकू से हमला

पुंछ में फारूक अब्दुल्ला की रैली में चाकू से हमला

-

जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) की एक चुनावी रैली में रविवार को चाकू से हमले की घटना में तीन युवक घायल हो गए। यह घटना तब हुई जब एनसी प्रमुख और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला पार्टी उम्मीदवार के साथ कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

मेंढर/जम्मू । (Jammu Kashmir Crime Hindi News) जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर में रविवार को एक चुनावी रैली में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चाकू से किए गए हमले में नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) मेंढर में अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट के उम्मीदवार मियां अल्ताफ के समर्थन में पार्टी द्वारा आयोजित रैली में उपस्थित थे। रैली बिना किसी व्यवधान के जारी रही।

किसी मुद्दे को लेकर दो समूहों के बीच हुई झड़प

अधिकारियों ने बताया कि रैली के दौरान किसी मुद्दे पर दो समूहों के बीच झड़प हो गई। अधिकारियों ने बताया कि हाथापाई का फायदा उठाकर हमलावर भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि पुलिस (Poonch Police) ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और दोषियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। अधिकारियों ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि हरनी के निवासी सोहेल अहमद और यासीर अहमद और कसबलारी गांव के मोहम्मद इमरान को चाकू से चोटें आईं और उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!