Tuesday, June 18, 2024
Homeपीलीभीतपीलीभीत और शामली में हादसा , 6 दाेस्ताें की मौत , 2...

पीलीभीत और शामली में हादसा , 6 दाेस्ताें की मौत , 2 की हालत गंभीर

-

बुधवार काे पीलीभीत और शामली में दो भीषण सड़क हादसे में छः लोगों की मौत हो गई . पुलिस मामले की जांच कर रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पीलीभीत/शामलीःपीलीभीत और शामली में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 दोस्तों की मौत हो गई . पीलीभीत के बीसलपुर हाईवे पर बाइक सवार 3 दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी. इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की देर रात तेज रफ्तार कार डंपर से टकरा गई. इससे कार सवार 3 दोस्तों की जान चली गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलाें काे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. दोनों दुर्घटनाओं में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पीलीभीत सड़क हादसाः

बीसलपुर कोतवाल प्रवीण कुमार ने बताया कि जिले के टिकरी माफी गांव के रहने वाले कुलदीप गंगवार रुरिया गांव के रहने वाले सूर्य प्रताप और कटकवारा गांव के दीपक गंगवार अच्छे दोस्त थे. बुधवार देर रात तीनों मोटरसाइकिल से एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे. इस दौरान पीलीभीत-बीसलपुर हाईवे पर स्थित पकड़िया गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीनों युवकों को टक्कर मार दी.

कोतवाल ने बताया कि हादसे के बाद मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बीसलपुर पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शामली सड़क हादसाः

कोतवाली कैराना के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार त्यागी ने बताया कि कैराना इलाके के कांधला रोड पर ऊंचागांव के निकट बुधवार देर रात एक तेज रफ्तार वैगनआर कार डंपर से टकरा गई. कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार में सवार आदिल, सादिक और टोनी उर्फ शुऐब निवासीगण मोहल्ला रायजादगान कांधला समेत 5 लाेग सवार थे. हादसे में सभी गंभीर रूप से घायल हाे गए.

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सभी घायलाें काे बाहर निकलवाया. इसके बाद उन्हें कैराना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने आदिल, सादिक और टोनी उर्फ शोएब को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य दो दोस्तों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!