Tuesday, May 21, 2024
Homeदेशपीएम मोदी का INDIA पर साधा निशाना , 'UPA का अंतिम संस्कार...

पीएम मोदी का INDIA पर साधा निशाना , ‘UPA का अंतिम संस्कार किया , मुझे संवेदना तो व्यक्त करना चाहिए , लेकिन…

-

PM Modi Speech : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हो रही चर्चा का जवाब देते हुए विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर हमला करते हुए कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूपीए का किया जिक्र .

नई दिल्ली । PM Modi Speech । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हो रही चर्चा का जवाब देते हुए विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर हमला किया. उन्होंने इस दौरान कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) का क्रियाक्रम किया गया. 

पीएम मोदी ने कहा, ”डेढ़ दो दशक पुराने यूपीए का क्रियाक्रम अंतिम संस्कार किया है. लोकतांत्रिक व्यवहार के मुताबिक, संवेदना व्यक्त करनी चाहिए है. देरी में मेरा कसूर नहीं है क्योंकि आप खुद ही एक और यूपीए का क्रियाक्रम कर रहे थे दूसरी ओर जश्न भी मना रहे थे” 

उन्होंने कहा, ”खंडहर पर नया प्लास्टर लगाने का आप जश्न मना रहे थे.  मजमा खत्म होने से पहले ही उसका क्रेडिट लेने के लिए सिर फुटौव्वल शुरू हो गया है.  मैं हैरान था कि आप ये गठबंधन लेकर जनता के बीच जाएंगे. आप जिसके पीछे चल रहे हैं.  वो लोग लाल और हरी मिर्च का फर्क नहीं समझ पाए आप में से कई लोगो को मैं जानता हूं. आप लोग भारत की मिजाज को जानते हैं. वेष बदल कर धोखा देने वालों की स्थिति सामने आ ही जाता है.” 

पीएम मोदी ने क्या कहा ?

पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर हमला करते हुए कहा कि इनको खुद को जिंदा करने के लिए NDA का ही सहारा लेना पड़ा.  इन्होंने आदत के मुताबिक, एनडीए में दो आई पिरो दिए. पहला आई 26 दलों का घमंड है. दूसरा एक परिवार का घमंड है. एनडीए भी चुरा लिया. इंडिया के भी टुकड़े कर दिया और इसको I.N.D.I.A कर दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस घमंड से चूर हो गई है.

यह भी पढ़ें । शादीशुदा महिला शारीरिक संबंध बनाने के दौरान अगर आपत्ति नहीं जताती है तो उसे सहमति ही माना जाएगा : इलाहाबाद हाई कोर्ट

उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन (गठबंधन I.N.D.I.A) भारत के दिवालिया होने की कगार है. डबल संख्या की गारंटी है. ये अस्थिरता और भ्रष्टाचार की गारंटी है. परिवारवाद की गारंटी है. इस दौरान विपक्ष के वॉकआउट पर पीएम मोदी ने कहा कि इनके पास सुनने की शक्ति नहीं है

I.N.D.I.A. , U.P.A. , PM NARENDRA MODI , SONBHDRA KHABAR , SONBHDRA

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!