Saturday, June 22, 2024
HomeUncategorizedपांच सौ रुपये नहीं देने पर बड़े भाई ने छोटे भाई को...

पांच सौ रुपये नहीं देने पर बड़े भाई ने छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

-

भभुआ ।  बिहार के कैमूर  जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र से एक हृयदविदारक घटना सामने आई है. जहां बड़े भाई ने महज 500 रुपये के लिए अपने छोटे भाई की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की शिनाख्त खुशी शर्मा के रूप में हुई है. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद मृतक के घर में मातम का माहौल है.

आरोपी रामू शर्मा ने पूछताछ में बताया कि वह मजदूरी करता है. उसका छोटा भाई उससे पैसे लेकर नशा करता था. कई बार उसे नशा करने से मना किया लेकिन वह नहीं माना. उसने बताया कि छोटे काे पहले का दिया हुआ अपना 500 रुपया मांगने लगा. पैसे नहीं देने पर पर उसने गुस्से में डंडे से छोटे भाई की पिटाई कर दी. उसे पता ही नहीं चला कि छोटे भाई की कब मौत हो गयी.

दूसरी ओर ग्रामीणों का कहना है कि पैसों को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हुआ था. इसके चलते ही यह घटना हुई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि बड़े भाई ने छोटे भाई की पीट-पीटकर हत्या की है. मृतक नाबालिग था. आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.

इस संबंध में मोहनिया थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांच सौ रुपये के लिए बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर में भेज दिया गया है. आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!