Saturday, May 18, 2024
Homeदेशपश्चिम बंगाल के नादिया जिले में सड़क हादसे में 5 लोगों की...

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

-

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में ट्रक और मारुति वैन के बीच हुई भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

नदिया : जिले में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी. इस हादसे में ट्रक और मारुति वैन के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि एक महिला, दो बच्चे और दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना नदिया के नकाशीपारा थाने के नेशनल हाईवे 34 पर हुई.

जानकारी के अनुसार मारुति कार नकाशीपारा थाने क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 के टोल प्लाजा से कुछ ही दूर थी कि विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक सामने टकरा गया. रफ्तार तेज होने के कारण टक्कर भीषण हुई. मारुति वैन के परखच्चे उड़ गये. लोगों के आभाव में राहत बचाव अभियान में समय लगा. हालांकि, कुछ राहगीरों ने यात्रियों को कार से बाहर निकालने की कोशिश की.

नकाशीपारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दो बच्चों, एक महिला और दो पुरुषों को खून से लथपथ अवस्था में बचाया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

स्थानीय लोगों का दावा है कि सड़क अभी तक पूरी नहीं हुई है और कभी-कभी ये दुर्घटनाएं टू-वे टू वन-वे रोड क्रॉसिंग पर होती हैं. मृतकों पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस हादसे के कारणों का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हादसा सड़क की खराब स्थिति के कारण हुआ.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!