Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeझारखंडपलामू में तेज रफ्तार बस ने मोटसाइकिल को मारी टक्कर , 3...

पलामू में तेज रफ्तार बस ने मोटसाइकिल को मारी टक्कर , 3 की मौत

बुधवार की शाम पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के चौखटवा मोड़ के करीब एनएच 98 पर छतरपुर की ओर से तेज गति से आ रही बिहार ट्रांसपोर्ट सर्विस नामक बस ने विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक काफी दूर तक बस के साथ घिसटते चली गई. इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई

मेदिनीनगर । झारखंड के पलामू जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां तेज रफ्तार बस और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. घटना मेदिनीनगर के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के चौखटवा मोड़ के पास नेशनल हाइवे-98 की है. इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना के वक्त तीनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम को एक बस ने विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. मृतकों में छतरपुर थाना क्षेत्र के गुरदी ग्राम निवासी पंकज पासवान (23 वर्ष), रामसुधुवा ग्राम निवासी सूरज पासवान (20 वर्षीय) और बिहार के औरंगाबाद जिला के कुटुंबा थाना क्षेत्र कंचनपुर ग्राम निवासी मुकेश पासवान (21 वर्षीय) शामिल है. मृतक तीनों युवक आपस में रिश्तेदार थे.

स्थानीय लोगों के अनुसार हरिहरगंज की ओर से एक पल्सर बाइक पर तीन युवक छतरपुर की ओर जा रहे थे. चौखटवा मोड़ के करीब एनएच 98 पर छतरपुर की ओर से तेज गति से आ रही बिहार ट्रांसपोर्ट सर्विस नामक बस ने बाइक को टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक काफी दूर तक बस के साथ घिसटते चली गई.

छतरपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर बस को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग बगैर हेलमेट पहने हरिहरगंज की तरफ आ रहे थे, तभी सामने से आ रही यात्री बस से उनकी आमने-सामने की टक्कर हो गयी. उन्होंने बताया कि इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी बाद में मौत हो गई.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News