Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंगपर्यटकों से भरी कार ढेला नदी में बही , 9 लोगों की...

पर्यटकों से भरी कार ढेला नदी में बही , 9 लोगों की मौत

नैनीताल के रामनगर में एक दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ढेला नदी में पर्यटकों से भरी अर्टिगा कार बह गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. जबकि, एक युवती को सकुशल बचा लिया गया है.

रामनगर: नैनीताल के रामनगर में एक दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ढेला नदी में पर्यटकों से भरी अर्टिगा कार बह गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. जबकि, एक युवती को सकुशल बचा लिया गया है. स्थानीय प्रशासन के मुताबिक कार में कुल 10 लोग सवार थे, जिसमें से एक युवती को सकुशल बचा लिया गया है.

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक कार स्थानीय लोगों के साथ-साथ पंजाब के कुछ पर्यटक भी सवार थे. प्राथमिक सूचना के अनुसार कार अर्टिगा थी और बताया जा रहा है कि इस कार में कुल 10 लोग सवार थे. घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने प्रशासन के साथ तत्परता दिखाते हुए एक युवती को सकुशल बचा लिया है. अब सारे शव बरामद हो चुके हैं.

Ramnagar Accident News

मौके पर राहत-बचाव की तस्वीरें.

एसडीएम ने क्या कहा: एसडीएम गौरव चटवाल ने बताया कि हादसे में 3 पुरुष और 6 महिलाओं की मौत हुई है. तीनों पुरुष पटियाला पंजाब के थे. दो महिलाएं रामनगर की रहने वाली थीं. एसडीएम ने कहा कि बाकी चीजें जांच के बाद ही सामने आ पाएंगी. गौरव चटवाल ने बताया कि हादसे का कारण कार का तेज रफ्तार में होना सामने आया है.

प्रत्यक्षदर्शी की बात : उधर इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी का बयान भी सामने आया है. प्रत्यक्षदर्शी ब्रह्मपाल का कहना है कि उन्होंने कार सवार पर्यटकों को रोकने की बहुत कोशिश की. लेकिन वो लोग नहीं माने. जिसके बाद इतना बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 9 लोगों की जान चली गई.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News