Thursday, February 29, 2024
Homeब्रेकिंगपरियोजना के केबिन में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला शव,हत्या...

परियोजना के केबिन में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला शव,हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

-

बीजपुर/ सोनभद्र। एनटीपीसी रिहंद परियोजना संयंत्र के टावर नंबर 6 के पास केबिन में बुधवार की देर रात्रि एक युवक का शव लटकता हुआ मिलने से सनसनी मच गई । आनन-फानन मौके पर पहुंचे परियोजना के अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया । फिलहाल पुलिस हत्या या फिर आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच में जुट गई है।मिली जानकारी के मुताबिक मृतक गोपाल दास पुत्र विष्णु कांति निवासी डूमरचुआं, जरहां, बीजपुर परियोजना ( संयंत्र ) परिसर स्थित छह नंबर टावर के पास रेलवे फाटक पर केबिन ब्वॉय के तौर पर संविदा कर्मचारी के रूप में कार्यरत था ।

बुधवार को रात्रि में वह घर से खा पीकर रोज की तरह रात्रि ड्यूटी के लिए गया था। बुधवार को उसकी ड्यूटी प्लांट के अंदर खैरी गांव के समीप छह नंबर टावर के पास रेलवे फाटक पर थी। गुरुवार की भोर में किसी ने उसका शव केबिन में लटकता हुआ देखा तो पूरे प्लांट में हड़कंप मच गया ।बताया जाता है कि मृतक डोड़हर में अपनी टेंट की दुकान भी चलाता था वह बेहद मिलनसार व्यक्ति था । ग्रामीणों का कहना है कि उसके फांसी लगाने की बात गले से नीचे नही उतर रही है । ऐसा ना हो कि वह किसी साजिश का शिकार हो गया हो ।

फिलहाल बीजपुर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में गहनता से जुट गई है। मौत के अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। यदि युवक ने आत्महत्या की है तो फिलहाल आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है ।परिजन उसके अचानक इस तरह के कदम से सकते में हैं फिलहाल कुछ भी बता पाने की मनःस्थिति में नहीं हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!