Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रपत्रकारों के हितों की लड़ाई में ग्रा.प.ए. की भूमिका महत्वपूर्ण : अजय...

पत्रकारों के हितों की लड़ाई में ग्रा.प.ए. की भूमिका महत्वपूर्ण : अजय भाटिया

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें


स्थानीय पत्रकारों की बैठक काली
मंदिर चोपन में अध्यक्ष मनोज
चौबे की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

चोपन में पत्रकारों की बैठक संपन्न

चोपन । सोनभद्र । प्रदेश में ग्रामीण पत्रकारों को पहचान दिलाने एवं ग्रामीण पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ने में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश सदैव तत्पर रहा है।

एसोसिएशन पत्रकारों का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं करेगा उसकी लड़ाई नगर से लेकर प्रदेश स्तर तक लड़ी जाएगी बशर्ते पत्रकार अपनी जगह सही हों।

संगठन को मजबूत करने का आह्वान करते हुए उपरोक्त विचार ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अजय भाटिया ने रविवार को काली मंदिर परिसर चोपन में प्रेस क्लब से जुड़े स्थानीय पत्रकारों की बैठक में व्यक्त किया।

पत्रकार अजय भाटिया को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य नामित किए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए पत्रकारों ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए पत्रकार मनोज चौबे ने पत्रकारों से बिना किसी विवाद में पड़े पत्रकारिता धर्म का निर्वहन करने के साथ ही सामाजिक सेवा कार्यों मैं भी बढ़-चढ़कर सहभागिता करने की बात कही।

इस अवसर पर संतोष मिश्रा, अजय सूद, अमलेश सोनकर, सद्दाम कुरेशी, एस.डी पांडेय, राजेश अग्रहरी, प्रमोद कुमार, श्याम नरायन दूबे, राहुल शर्मा, घनश्याम पांडेय, कृपा शंकर पांडेय, मार्टीन खान, विजय शाहनी आदि मौजूद रहे|

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!