Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्र"न्याय गौरव" सम्मान से विभूषित किए गए संजय हरी शुक्ला

“न्याय गौरव” सम्मान से विभूषित किए गए संजय हरी शुक्ला

-

सँयुक्त अधिवक्ता महासंघ ने न्यायिक अधिकारी को सम्मानित कर दी भावभीनी विदाई

सोनभद्र। जनपद सोनभद्र के अधिवक्ताओ का प्यार में कभी नही भूल सकता। मेरे स्थानांतरण पर आयोजित विदाई सोनभद्र के अधिवक्ताओ ने जो मान सम्मान दिया है वह अविस्मरणीय रहेगा। यह बातें मोटर दावा अधिकरण के पीठासीन न्यायिक अधिकारी संजय हरी शुक्ला ने अपने विदाई समारोह पर अधिवक्ताओं से मिले स्नेह पूर्ण सम्मान से अभिभूत होकर महासंघ से संबंधित अधिवक्ताओं से कहीं।

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे अल्पसेवा काल मे मुझसे जो बन सकता था उसे मैंने अपनी पूरी ईमानदारी व विधिक क्षमता के साथ करने का काम किया है इसमे अधिवक्ताओं तथा मेरे सहयोगी स्टॉप कर्मियों का अतुलनीय सहयोग रहा उसकी जितनी भी सराहना करू वो कम है।

बताते चलें कि उनके आवास पर कल प्रातः 10 बजे सँयुक्त अधिवक्ता महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र, प्रदेश संग़ठन सचिव उमापति पांडेय एवं महासंघ के जनपद सोनभद्र के जिला संरक्षक वरिष्ठ अधिवक्ता अमरनाथ मिश्र द्वारा न्यायिक अधिकारी संजय हरि शुक्ला को पुष्प हार, अंगवस्त्रम, “न्याय गौरव” सम्मान पत्र एवं पंचमुखी महादेव की स्मृति चिन्ह के रूप में उन्हें भेंट कर सारस्वत सम्मान किया गया।

इस मौके पर महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र ने उनके विदाई पर अपनी स्वरचित कविता ‘जाने ये कैसी जुदाई की घड़ी आई है, सुना है श्रीमान जी आज आपकी विदाई है’— सुनाकर सबकी आँखे नम कर दी। साथ ही श्री मिश्र ने कहा कि आप जैसे न्यायप्रिय और ईमानदार न्यायिक अधिकारी बहुत कम देखने को मिलते हैं। आपने अपने सेवा काल मे अपनी कार्यकुशलता से सोनभद्र के अधिवक्ताओ के हृदय में जो स्थान बनाया है वो बहुत कम अधिकारी बना पाते हैं।

Also read (यह भी पढ़ें)UP में दर्दनाक हादसा , तीर्थयात्रियों को बैजनाथ धाम ले जा रही थी बस , बिजली के तारों से टकराई , 8 झुलसे

सँयुक्त अधिवक्ता महासंघ आपको ” न्याय गौरव” सम्मान से सम्मानित कर अभिभूत व गौरवान्वित है। वही प्रदेश संगठन सचिव उमापति पांडेय ने कहा कि आप हम सबको बहुत याद आएंगे। कार्यक्रम में उपस्थित महासंघ के जिला संरक्षक व सोंनभद्र बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र ने कहा कि आप युवा न्यायिक अधिकारियों के प्रेरणास्रोत है और आपकी ईमानदारी और कर्तब्य निष्ठा उनके लिए एक मिसाल के रूप में उन्हें सदैव न्याय पथ पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती रहेगी।

वही अधिवक्ता पवन कुमार मिश्र ने कहा कि आपकी कार्यशैली से हम अधिवक्ताओ को बहुत कुछ सीखने को मिला है जिसे शब्दो में बयान नही किया जा सकता।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!