Tuesday, February 27, 2024
Homeब्रेकिंगनोएडा: बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से 15 लाख रुपये लूटे

नोएडा: बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से 15 लाख रुपये लूटे

-

नोएडा में बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया. सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में स्कूटी सवार कलेक्शन एजेंट से 15 लाख रुपये की लूट हुई है. पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है.

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

नोएडा । उत्तर प्रदेश के नोएडा में दिनदहाड़े लूट की घटना सामने आई है. यहां बदमाशों ने तेल व्यापारी के कलेक्शन एजेंट से 15 लाख रुपये की लूट की है. बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

दरअसल, नोएडा के थाना सेक्टर-39 के हाजीपुर के पास स्कूटी सवार एजेंट से तमंचे के बल पर लूट हुई है. कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई. इस मामले में सेक्टर 39 थाना प्रभारी को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया गया है.

दिल्ली के अग्रवाल एंड संस तेल कारोबारी के कलेक्शन एजेंट सुखबीर नोएडा की दुकानों से पैसा इकट्ठा करके वापस दिल्ली जा रहे थे. तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी स्कूटी को तमंचे के बल पर हाजीपुर के पास रोक लिया और उनसे इकट्ठा किए हुए करीब 15 लाख रुपये को लूट कर वहां से फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

पीड़ित ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. ज्वाइंट सीपी लव कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया.

ज्वाइंट सीपी लव कुमार ने बताया कि इस वारदात के खुलासे के लिए तीन टीम गठित कर दी गई हैं. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जल्दी हम इस घटना का अनावरण किया जाएगा.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!