Tuesday, May 21, 2024
Homeब्रेकिंगनेपाली मजदूरों को गोवा ले जा रही बस रास्ते में हुई पंक्चर...

नेपाली मजदूरों को गोवा ले जा रही बस रास्ते में हुई पंक्चर , टायर बदलते वक्त ट्रक ने मारी टक्कर , 4 की मौत

-

हादसे में जख्मी लोगों को बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. छह लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में तड़के एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसा उस वक्त हुआ जब डबल डेकर बस का टायर रास्ते में पंक्चर हो गया, जिसके बाद बस ड्राइवर नीचे उतरकर उसका टायर बदलने लगा.

इसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी. हादसा बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के पास सुबह तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ. बस जनपद बहराइच के रुपैडीहा से गोवा के लिए जा रही थी, उसी समय महंगूपुर गांव के पास पंक्चर हो गई. 

हादसे में जख्मी लोगों को बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. छह लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. बस में सवार सभी यात्री नेपाल के रहने वाले हैं और काम के सिलसिले में वह गोवा जा रहे थे. हादसे के जानकारी मिलते ही रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया.

जिला अस्पताल के डाक्टर अमित कुमार पांडेय ने बताया कि छह गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है. 

वहीं एएसपी पूर्णेंदु सिंह के मुताबिक हादसे में चार लोगों की मौत हुई है, छह को रेफर किया गया है, जबकि बाकी यात्रियों का यहीं इलाज किया जा रहा है. सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!