Sunday, August 7, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगनाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज आरोपी हुए फरार

नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज आरोपी हुए फरार

खलियारी। रायपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 13 वर्षीय बालिका को धोखे से खेत पर बने कमरे में बुलाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त घटना में गांव की एक महिला ही सहयोगी बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आज आरोपी और महिला दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और परिवार के लोगों तथा ग्रामीणों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई। फिलहाल एफ़ आई आर दर्ज होते ही दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं और पुलिस उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए तहरीर के मुताबिक बताते पीड़िता रविवार की दोपहर दो बजे के करीब घर पर अकेली थी। माता-पिता काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे। तभी गांव की एक महिला आई और उक्त बालिका को किसी काम के बहाने से अपने खेत पर बने कमरे में भेज दिया। तहरीर के मुताबिक आरोपी वहां पहले से ही मौजूद था। आरोपी ने दरवाजा बंद कर वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता वहां से रोते हुए घर पहुंची। देर शाम जब माता-पिता घर लौटे तब पीड़िता ने उन्हें पूरे वाकए की जानकारी दी। माता-पिता भी घटना मेंं गांव के महिला की संलिप्तता जानकर सन्न रह गए।

सोमवार की सुबह पीड़िता और गांव के लोगों के साथ रायपुर थाने पहुंचे पिता ने पुलिस को तहरीर दी और पूरी घटना से अवगत कराया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी और घटना में सहयोग करने वाली महिला दोनों के खिलाफ धारा 376(3), 120बी IPC और 3/4 pocso act के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर भी गई और वहां हुए पूरे वारदात की जानकारी ली।

परिवार के लोगों के साथ ही गांव के लोगों से भी घटना के बारे में पूछताछ कर जरूरी जानकारी जुटाई गयी। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस पीड़िता के चिकित्सकीय परीक्षण और कलम बंद बयान दर्ज कराने की तैयारी में जुटी हुई थी। प्रभारी निरीक्षक रायपुर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों की तलाश तेजी से जारी है।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News