Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनाजायज संबंध को लेकर भरी पंचायत में देवर ने भाभी को उतारा...

नाजायज संबंध को लेकर भरी पंचायत में देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट

-

सोनभद्र ।  जनपद के चोपन थाना अंतर्गत ग्राम कनछ में नाजायज संबंध को लेकर भरी पंचायत में देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट , घटना स्थल पर पहुंची पुलिस। चोपन क्षेत्र के कनछ ग्राम पंचायत के पकरी टोले मे गुरूवार की सुबह भाभी के नाजायज संबध को लेकर चल रही पंचायत के समक्ष देवर ने क्रोध मे आकर भाभी को कुल्हाड़ी से सर पर वार मौत के घाट उतार दिया।

घटना देख पंचायत भी बीच बचाव कर के भाग खड़ी हुयी। सूचना पाकर मौके से पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जांच मे जुट गयी है । घटना के बाबत स्थानीय लोगो ने बताया कि देवर मनोज यादव का आरोप था की उनकी भाभी सोनी देवी का किसी गैर मर्द से नाजायज रिस्ता बना रखा है।

रात- रात भर मोबाइल से बात भी करती रहती है । उसका भाई ट्रक चालक है, और वह अक्सर बाहर रहते थे वह इस रिस्ते से काफी खफा था।इसी को लेकर गुरुवार की सुबह पंचायत बुलाई गयी थी ।पंचायत के दौरान भाभी को काफी समझाया किंतु वही नही मानी । इससे देवर मनोज यादव गुस्से मे आकर कुल्हाड़ी से अपनी भाभी सोनी देवी पत्नी सतेन्द्र यादव उम्र लगभग 30 वर्ष के सर पर कई वार कर दिया जिससे वह लहुलुहान हो तड़प-तड़प कर मौके पर मौत हो गयी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय कुमार चौरसिया ने मौके की स्थिति जांच कर पंचनामा कर शव को अपने कब्जे मे ले लिया। कुछ समय बाद अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह सीओ सीटी चारू द्विवेदी मौके पर पहुंची घटना की जांच कर लोगो के घटना की जानकारी ली।

मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि प्रेम संबध की बात विवाद मे देवर मनोज यादव द्वारा कुल्हाड़ी से अपनी भाभी सोनी देवी की हत्या कर दी गयी पंचायतनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!