Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रनगर पंचायत बोर्ड की बैठक में जनकल्याणकारी योजनाओं पर हुई चर्चा

नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में जनकल्याणकारी योजनाओं पर हुई चर्चा

-

चेयरमैन ने विकास कार्यो में पारदर्शिता रखते हुए यथाशीघ्र पूरा करने का दिया भरोसा

चोपन। स्थानीय नगर पंचायत के सभागार में बुधवार को चेयरमैन उस्मान अली की अध्यक्षता में नगर पंचायत बोर्ड की बैठक संपन्न हुई,जिसमे सभासदो ने कई अहम प्रस्ताव पेश किये ,तदोपरांत चेयरमैन ने विकास कार्यो में पारदर्शिता रखते हुए यथाशीघ्र पूरा करने का भरोसा दिलाया। बैठक में सर्वप्रथम लिपिक अंकित पांडेय ने सभासदो द्वारा पूर्व में दिये गये एजेन्डो को पढ कर सुनाया जिसमे कोरम पुर्ण रहा, तदोपरांत नगर पंचायत के विभिन्न वार्डो में सीसी रोड, नाली निर्माण, सफाई व डस्टबीन की उपलब्धता, आम रास्तो पर लाइट, पेय जल आदि मुद्दे को सभासदो ने बडे ही गर्म जोसी के साथ उठाया।

नगर पंचायत अध्यक्ष उस्मान अली ने बताया कि शासन द्वारा प्राप्त 15 वें वित्त एवं अन्य मद से प्राप्त धनराशि की कार्य योजना पर बैठक में विचार किया गया। इसके साथ ही नगर पंचायत की आय बढ़ाने, संचारी रोग की रोकथाम तथा आगामी त्योहार पर साफ-सफाई, कूड़ा प्रबंधन, जल संचयन व पेयजल व्यवस्था को लेकर भी चर्चा हुई है।

आने वाले सीजन में दशहरा सहित अन्य त्योहारों में सफाई व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए सफाई कर्मचारियों को निर्देशित किया गया। अधिशाषी अधिकारी देवहूति पांडेय ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार व्यक्त किया। बैठक के दौरान सभासद मनोरमा देवी ने वार्ड में नाली सफाई, सड़क व स्ट्रीट लाइट लगाने में तेजी लाने का प्रस्ताव दिया। सभासद दिव्यप्रकाश सिंह ने अपने वार्ड के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण प्रस्तावो जैसे हनुमान मंदिर इत्यादि के सुंदरीकरण का प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

इस मौके पर सभासद मनोरमा देवी, अनिता बिंद, शांति देवी, दिव्यविकास सिंह, डिंपल जायसवाल, नीरज जायसवाल, रामपरिखा विश्वकर्मा, नागेंद्र यादव, सुशील साहनी, सोनी मोदनवाल, सलीम कुरैशी, नरेश यादव, विनीत जाटव, राकेश बिंद, सोनू मोदनवाल, अनिल जायसवाल आदि मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!