Tuesday, April 23, 2024
Homeब्रेकिंगदेवरिया में गिरा दो मंजिला मकान , 3 की मौत

देवरिया में गिरा दो मंजिला मकान , 3 की मौत

-


देवरिया : सोमवार सुबह एक दो मंजिला मकान भरभराकर गिर गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. जिस समय मकान गिरा, उस वक्त सभी लोग सो रहे थे. ये मकान 80 साल पुराना बताया जा रहा है. मकान सदर कोतवाली क्षेत्र में अंसारी रोड पर है. देवरिया में मकान गिरने से माता-पिता और बच्ची की मौत हो गयी.

उत्तर प्रदेश के देवरिया में दो मंजिला मकान की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. मलबे में दबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पति-पत्नी और एक बच्ची शामिल है. मिली जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली क्षेत्र के अंसारी रोड के पास स्थित दो मंजिला मकान का छत भरभरा कर गिर गया.

सूचना मिलते ही फौरन मौके पर एसडीएम समेत जिले के आला अधिकारी पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. मलबा हटाने के बाद उसमें से पति-पत्नी और मासूम बच्ची का शव निकाला गया. रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी जारी है. आसपास के मकानों को खाली कराया गया है.

एसडीएम सदर सौरभ सिंह ने कहा कि हादसे में मारे गये लोगों में दिलीप गौड़ और उनकी पत्नी चांदनी और दो साल की बेटी पायल शामिल है. परिवार मजदूरी करके भरण-पोषण करता था. आसपास के मकानों को खाली कराने का आदेश दिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!