Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआगरादारोगा और दो सिपाहियों ने किया जीजा-साली का अपहरण , मांगी 4...

दारोगा और दो सिपाहियों ने किया जीजा-साली का अपहरण , मांगी 4 लाख की फिरौती

-

आगरा में पुलिस ने अपहरण करने वाले वर्दीधारियों को गिरफ्तार किया है. वर्दीधारियों ने जीजा-साली का अपहरण कर 4 लाख रुपये की फिरौती मांग रहे थे.

आगरा । जिला पुलिस ने अपहरण करने वाले आरपीएफ के दारोगा सहित दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिसकर्मियों ने वर्दी की आड़ में जीजा-साली का अपहरण कर 4 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी.

क्या है पूरा मामला?
मलपुरा थाना क्षेत्र के अभयपुरा गांव निवासी काजिम और उसके जीजा इकरार को पुलिस वालों ने अपहरण कर लिया. इसके बाद उनके घर वालों से व्हाट्सएप कॉल के जरिए 4 लाख रुपये की फिरौती मांगी. पीड़ित परिवार के सदस्यों ने मलपुरा थाना पुलिस से मदद की गुहार लगाई. मलपुरा थाना प्रभारी तेजवीर सिंह अपनी टीम के साथ आरोपियों की तलाश में जुट गए.

पीड़ितों ने बताया कि वह कपड़े का व्यापार करते हैं. आरोपी व्हाट्सएप कॉल के जरिए से जगह बदल-बदल कर रुपये मांग रहे थे. जिस पर पीड़ित परिवार को शक हुआ और वह मालपुरा थाना पुलिस की मदद की गुहार लगाने पहुंच गए. वर्दीधारियों द्वारा अपहरण का मामला संज्ञान में आते ही पुलिस सक्रिय हो गई. जैसे ही वर्दीधारी रुपये मांगने के लिए अमर होटल के नजदीक शहीद नगर पहुंचे, तो पुलिस ने उन्हें घेर लिया और आरोपियों को पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपी आगरा कैंट आरपीएफ थाने में तैनात बताए गए हैं. पकड़ा गया आरोपी सुरेश उपनिरीक्षक है,तो वहीं नीरज और पारुल सिपाही हैं. वहीं, दो आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

मलपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 12 हजार रुपये, एक मोबाइल और एक कार भी बरामद की है. मलपुरा पुलिस को यह एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. मलपुरा पुलिस ने डीसीपी वेस्ट सतीश गुप्ता को जानकारी दी, तो उन्होंने आरोपियों की तलाश के लिए कई टीम लगा दी. संगीन धाराओं में तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने दोनों पीड़ितों को आगरा के राजा मंडी चौकी सहित कई जगह पर रखा था.

डीसीपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि सादा वर्दी में लगातार टीमें आरोपियों का पीछा कर रही थी. वहीं, आरोपी भी लगातार जगह बदल रहे थे, लेकिनपुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष भेज जेल भेजा दिया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!