Thursday, February 29, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगतेलंगाना पुलिस ने मुगलसराय में की छापेमारी , 9 करोड़ की नगदी...

तेलंगाना पुलिस ने मुगलसराय में की छापेमारी , 9 करोड़ की नगदी के साथ एक गिरफ्तार

-

तेलंगाना पुलिस ने बुधवार को जालसाजी-धोखाधड़ी के मामले में उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में छापेमारी की. ये छापा जिले के मुगलसराय,रविनगर स्थित एक बड़े व्यापारी के बेटे अभिषेक जैन के घर पर की गई. जहां पुलिस को अभिषेक के घर से 9 करोड़ से ज्यादा का कैश बरामद हुआ है. आरोपी अभिषेक जैन ने एक एप के माध्यम लोगों का पैसा दोगुना करने का झांसा देता था. जहां आरोपी ने तेलंगाना राज्य के कई लोगों को अपने एप के माध्यम से ठगी का शिकार बनाया था. इसी सिलसिले में तेलंगाना पुलिस ने छापेमारी करते हुए आरोपी अभिषेक जैन को गिरफ्तार कर लिया है.

मुगलसराय ।  तेलंगाना पुलिस ने बुधवार को जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में नगर के रविनगर स्थित एक बड़े व्यापारी के बेटे अभिषेक जैन को गिरफ्तार किया है. तेलंगाना पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए चंदौली पहुंची. जहां आरोपी अभिषेक जैन के घर से 9 करोड़ रुपये से ज्यादा की धनराशि बरामद की है. फिलहाल तेलंगाना पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

बताया जा रहा है कि आरोपी अभिषेक जैन ने एक एप के माध्यम लोगों से पैसे इन्वेस्ट कराता था. इसके झांसे में फंसाने के लिए वह एक निर्धारित अवधि में राशि को दो गुनी करने का प्रलोभन देता था. आरोपी ने तेलंगाना राज्य के कई लोगों को अपने एप के माध्यम से ठगी का शिकार बनाया था. इस मामले में हैदराबाद के साइबर सेल में आरोपी के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके बाद तेलंगाना पुलिस ने मुगलसराय(चंदौली) स्थित आरोपी को उसके घर से धर दबोचा और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!