Friday, July 12, 2024
HomeUncategorizedतुर्की में एक के बाद एक टकराती गईं कई गाड़ियां , हादसे...

तुर्की में एक के बाद एक टकराती गईं कई गाड़ियां , हादसे में 12 लोगों की मौत , 31 की हालत गंभीर

-

तुर्की के हतेय प्रांत में एक साथ कई गाड़ियों की टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 31 अन्य घायल हुए हैं. सरकारी समाचार एजेंसी अनादोलु के अनुसार, भूकंप का मलबा ले जा रहे एक ट्रक के अनियंत्रित होकर विपरीत लेन में जाने ये भीषण दुर्घटना हुई.

हतेय । तुर्की के हतेय प्रांत में एक साथ कई गाड़ियों की टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 31 अन्य घायल हो गए. समाचार एजेंसी एपी के अनुसार घायलों में तीन की हालत गंभीर है. तुर्की सरकार की आधिकारिक अनादोलु समाचार एजेंसी ने बताया है कि शनिवार देर रात एक ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद ट्रक बेकाबू होकर विपरीत लेन में चला गया, जिसके बाद गाड़ियों की टक्कर शुरू हो गई. समाचार एजेंसी के मुताबिक, इस दौरान नौ कारों और दो मिनी बसों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 31 लोग घायल हो गए हैं.

एपी समाचार एजेंसी ने बताया कि जिस जगह पर ये हादसा हुआ है, वहां से कुछ ही दूरी पर एक पेट्रल पंप भी है, जहां पर भी कई गाड़ियां गैस भराने के लिए खड़ी थीं. गैस स्टेशन के पास उन लोगों की भीड़ थी, जो तुर्की की अनिवार्य मिलिट्री सेवा में जाने के लिए अपने घर से निकले थे और उनके रिश्तेदार उन्हें विदा करने के लिए आए थे.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!