Wednesday, February 28, 2024
Homeराजनीतितारा शुक्ला बनीं सवर्ण आर्मी की कार्यकारिणी सदस्य

तारा शुक्ला बनीं सवर्ण आर्मी की कार्यकारिणी सदस्य

-

सवर्ण समाज के हक के लिए सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ूँगी– तारा शुक्ला

सोनभद्र। सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पाण्डेय ने सवर्ण आर्मी उत्तर प्रदेश में जनपद सोनभद्र की युवा चेहरा जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है , तारा शुक्ला को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नामित किया है जिससे कि सवर्ण समाज की आवाज को बुलंद कर उनकी समस्याओं से शासन प्रशासन को अवगत कराया जाय। श्री मति तारा शुक्ला को सवर्ण आर्मी उत्तर प्रदेश के कार्य कारिणी सदस्य बनाया जाने पर सवर्ण समाज मे हर्ष व्याप्त है। नौगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष सवर्ण आर्मी शौरभ देव पाण्डेय, तरावा के श्यामा पाण्डेय, रामागढ़ के श्री प्रतापसिंह, अधिवक्ता दिलीप कुमार तिवारी, अमित कुमार आदि ने कहा की सवर्ण समाज का उपयोग तो सभी ने किया पर उसके हक की आवाज किसी ने नहीं उठाई।

हर राजनीतिक दल मे सवर्ण समाज के लोग हैं पर आरक्षण व उनके विरुद्ध एसी एसटी एक्ट के दुरुपयोग पर किसी ने आवाज नहीं उठाया। सभी ने सवर्ण समाज का उपयोग तो किया, सभी दलों ने सवर्ण समाज का शोषण किया । आज सवर्ण समाज हासिये पर आ गाया है, विशेष कर ब्राह्मण समाज जिसके लिए जेएनयू से लेकर बीएचयू तक लिखा गया की ब्राह्मण देश छोड़ो, इस पर किसी भी राजनीतिक दल ने आवाज तक नहीं उठाई। भीम आर्मी के लोग हमारी संस्कृति, आस्था, देवी देवता पर गलत शब्दो का प्रयोग किया, फिर भी समाजिक संगठन राजनीतिक दल मौन रहे। सवर्ण समाज के लोग किसी को फलनवा कह दे तो उन्हें जेल हो जाती है ,लेकीन जब खुल कर समाज के कुछ लोग बभनवा, ठाकुरवा कहें तो कोई बात नहीं है।

तारा शुक्ला एक आवाज बनकर सवर्ण समाज के हर सुख दर्द मे खड़ी रहती है । उनके मनोनयन पर समाज के लोग सवर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पाण्डेय का आभार व्यक्त किया। तारा शुक्ला को हार्दिक बधाई देने आए लोगो से वह बोली कि सवर्ण की भावना आहत होती रही हैं पर सवर्ण समाज की आवाज कोई भी राजनीतिक दल सामाजिक संगठन नही उठा रहे है। सवर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पाण्डेय ही है जो सवर्ण समाज की आवाज बन कर पहचाना बनाई है।उन्होंने कहा पूरे प्रदेश में सवर्ण समाज को जोड़ने का काम करूंगी। विशेष रुप से विंध्याचल मण्डल के हर ज़िले के हर सवर्ण के घर मे एक सर्वेश पाण्डेय पैदा करूंगी। हर सवर्ण के सुख में भले ही न जा पाऊँ पर हर सवर्ण के दुख में उसके साथ खड़ी रहूंगी। एससी एसटी एक्ट व जातीगत आरक्षण के खिलाफ लडाई मजबूती से समाज को संगठित कर सड़क से संसद तक लडूगी। मिलने वालों में मुख्य रूप से चंदौली जनपद से जिला अध्यक्ष रत्नेश पाठक, नॉगढ़ ब्लॉक से सौरभ देव पांडे, श्याम पांडे, राजू पांडे घोरावल ब्लॉक से अवधेश कुमार ,अधिवक्ता दिलीप कुमार तिवारी, अमित कुमार चौबे, विमलेश कुमार पांडे सुरेंद्र कुमार तिवारी आदि ने तारा शुक्ला को शुभकामना दिया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!