Friday, June 21, 2024
Homeधर्मदुर्गा पूजा पर डांडिया का किया जा रहा आयोजन

दुर्गा पूजा पर डांडिया का किया जा रहा आयोजन

-

सोनभद्र । दुर्गा पूजा को लेकर लोगों के मनोरंजन के लिए नवरात्रि स्पेशल डांडिया नाइट का आयोजन किया जा रहा है । यह कार्यक्रम नगर स्थित न्यू सवेरा होटल में आयोजित होगा । इसमें लोग डांस के साथ खाने का भी लुत्फ उठा सकेंगे । इस डांडिया कार्यक्रम का आयोजन तरुण महिला केशरवानी क्लब और मारवाड़ी सो महिला मंच के संयुक्त तत्वाधान में करवाया जा रहा है । डांडिया कार्यक्रम 28 अक्टूबर की शाम 6 बजे से लेकर रात 12 बजे तक चलेगा , जिसमें डांस व संगीत के साथ ही भाग लेने वाले लोगो के बीच एक प्रतियोगिता भी कराई जाएगी ।

उक्त कार्यक्रम की आयोजक तरुण महिला केशरवानी क्लब की जिलाध्यक्ष श्वेता केशरी और मारवाड़ी सोन महिला मंच की जिलाध्यक्ष अंकिता केजरीवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि ” यह रॉबर्ट्सगंज नगर के लिए अपने तरह का एक अनूठा कार्यक्रम होगा जो नए कलेवर के साथ लोगों के बीच पेंश किया जाएगा । जिसमें एक साथ दो सौ से अधिक लोग डांडिया खेलेंगे ।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को लेकर बकायादा ड्रेस कोड भी निर्धारित किया गया है जिसमें महिलाएं चनिया चोली और लंहगा तथा पुरुष कुर्ता पायजामा में नजर आएंगे । इस कार्यक्रम में लाइटिंग और साउंड पर विशेष तरह का ध्यान दिया गया है,इसके साथ ही उक्त कार्यक्रम में कई नामी गिरामी सिंगर और डीजे आर्टिस्ट भी शिरकत करेंगे । बेस्ट डांस करने वाले लोगों को आयोजकों की तरफ से गिफ्ट भी दिया जाएगा

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!