Monday, May 23, 2022
spot_img
Homeसोनभद्रडॉ बृजेश की अगुवाई में मनाया गया मतदाता जागरुकता दिवस

डॉ बृजेश की अगुवाई में मनाया गया मतदाता जागरुकता दिवस

सोनभद्र। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बारहवां राष्ट्रीय मतदाता दिवस ग्राम पंचायत पल्हारी में डॉ बी के सिंह महादेव ब्लॉक स्काउट शिक्षक नगवा सोनभद्र के नेतृत्व में उत्साह पूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सुदामा प्रसाद चेरो ग्राम प्रधान ने कहा कि हमें अपने वोट का सही जगह पर इस्तेमाल करके सही प्रतिनिधि चुनना है।इस अवसर पर डॉक्टर बृजेश ने कहा कि चुनावों को समावेशी सुगम और सहगामी बनाने के उद्देश से विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

विभिन्न स्लोगनों के माध्यम से ग्रामीणों को जागरुक किया गया,घर-घर साक्षरता ले जाएंगे, मतदाता जागरूक बनाएंगे। छोड़ो अपने सारे काम, पहले चलो करें मतदान। देश के विकास में दे अपना योगदान, हर हाल में करना अपना मतदान। वोट डालने जाना हैं, अपना फ़र्ज निभाना हैं। बड़े -बूढ़े हो या जवान. सभी मिल करें अपना मतदान। करे राष्ट्र का जो उत्थान, करें उसी को हम मतदान। वोट करे वफ़ादारी से. चयन करे समझदारी से। जागरूक लोगों की एक ही पहचान, सब जन करेंगे अपना मतदान आदि स्लोगन के माध्यम से ग्रामिणों को मतदान के लिए जागरुक किया गया।

इस अवसर पर मतदाताओं को मतदान के लिए शपथ भी दिलाया गया। बबुंदर प्रसाद बूथ लेवल अधिकारी ने कहा कि देश के विकास में अपना फर्ज निभाने के लिए हम सबको वोट जरुर डालना है.। शिव शंकर मसराम ने कहा कि किसी के बहकावे में नहीं आना है, अपना मत समझदारी से करना है। उक्त अवसर पर उर्मिला देवी व विशाल चेरो ने अपने विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर विद्यालय परिवार की तरफ से जयप्रसाद, प्रदीप ,ज्ञानेश ,रमेश, पवन, दीपक ,अतवारी, मनीषा, दुर्गावती ,सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित रहे। अंत में डॉ बृजेश महादेव ने सब का आभार प्रकट करते हुए कोरोना वायरस और ओमीक्रान से सजग रहने की सलाह दी।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News