Thursday, April 25, 2024
Homeब्रेकिंगट्रैक्टर-ट्राली और डीसीएम की भीषण टक्कर , 6 श्रद्धालुओं की मौत

ट्रैक्टर-ट्राली और डीसीएम की भीषण टक्कर , 6 श्रद्धालुओं की मौत

-

बदायूं : पूर्णमासी के पर्व पर गंगा नहाकर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्राली की डीसीएम से टक्कर हो गई. टक्कर लगने से डीसीएम और ट्राली पलट गई, जिसमें कई श्रद्धालु दब गए. दुर्घटना में 6 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और कई घायल हो गए. मरने वालों में 4 महिलाएं, एक युवक व एक बच्चा शामिल है.

बताया जा रहा है कि ट्राली में 15 से अधिक लोग सवार थे. घटना बदायूं जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज के पास की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मूसाझाग थाना क्षेत्र के औरामई गांव के कई श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्राली से कछला गंगा घाट से स्नान करके घर बापस लौट रहे थे.

इसी बीच रास्ते में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बदायूं-उझानी मार्ग पर हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना में मृत लोगों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

मेडिकल कॉलेज में कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि बदायूं कछला घाट से कुछ श्रद्धालु स्नान करके ट्रैक्टर-ट्राली से लौट रहे थे. रास्ते में एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 14 लोग घायल हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!