Saturday, July 13, 2024
Homeमहोवाटक्कर के बाद 2 किमी तक स्कूटी समेत बच्चे को ट्रक ने...

टक्कर के बाद 2 किमी तक स्कूटी समेत बच्चे को ट्रक ने घसीटा , दादा-पोते की मौत

-

उत्तर प्रदेश के महोबा में दर्दनाक सड़क हादसे में दादा और पोते की मौत हो गई. ट्रक ने करीब 2 किलोमीटर तक स्कूटी समेत बच्चे को घसीटा

महोबा । जिले में तेज रफ्तार ट्रक एक स्कूटी में टक्कर मारी और दो किलोमीटर दूर तक घसीट ले गया. स्कूटी में एक मासूम भी फंसा था. इस हादसे में स्कूटी सवार दादा और पोते की मौत हो गई. सूचना पर एसडीएम सीओ सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. दादा और पोते को को खून से लथपथ अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. परिवार में दो लोगों की मौत हो जाने से सभी सदमे में हैं. पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.


जानकारी के मुताबिक हमीरपुर चुंगी के पास रहने वाले रिटायर्ड अध्यापक उदित नारायण चंसोरिया (67) शनिवार को दोपहर बाद अपने 6 साल के पौत्र सात्विक को स्कूटी से घुमाने के लिए ले जा रहे थे. जैसे ही वह स्कूटी में बैठकर घर से निकले तभी कानपुर सागर हाईवे पर महोबा से कबरई की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी.

अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से स्कूटी चला रहे वृद्ध उदित नारायण सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए. जबकि ट्रक में स्कूटी सहित 6 वर्ष का मासूम फंसकर घिसटता चला गया. यह देखकर लोग मदद के लिए दौड़े. स्थानीय लोगों ने ट्रक को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन वह भागने के लिए स्कूटी को घसीटता रहा. स्थानीय लोगों ने ट्रक पर पत्थर फेंके, जिसके बाद चालक ने करीब 2 किलोमीटर बाद ट्रक को रोका. इस दौरान स्कूटी में फंसे मासूम की भी मौत हो गई. दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मिलते ही परिजन पहुंच गए.

एसडीएम सदर जितेंद्र कुमार, सीओ सिटी रामप्रवेश राय सहित शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. तत्काल दादा और पौत्र को खून से लथपथ अवस्था में महोबा जिला अस्पताल पहुंचाया गया. इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दादा और पौत्र की दर्दनाक मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया है. सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!