Thursday, June 20, 2024
Homeब्रेकिंगझाड़ियों में मिला नवजात,पुलिस जांच में जुटी

झाड़ियों में मिला नवजात,पुलिस जांच में जुटी

-

म्योरपुर । स्थानीय थाना क्षेत्र के डड़िहरा गांव के जंगल में आज लावारिस हालत में एक नवजात शिशु मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।रविवार को डड़िहरा गांव के जंगल की ओर गए ग्रामीणों को झाड़ियों में किसी नवजात शिशु के रोने की आवाज सुनाई दी ।जब ग्रामीणों ने झाड़ियों के पास जाकर देखा तो वहां लावारिस हालत में पड़ा एक नवजात शिशु रो रहा था।तत्काल मामले की सूचना ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान अयोध्या प्रसाद को दी।ग्राम प्रधान ने मामले की सूचना म्योरपुर थाने को दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अश्वनि कुमार त्रिपाठी दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर नवजात शिशु को सीएचसी म्योरपुर में भर्ती कराया जहां उपस्थित चिकित्सक डा ० डी ० के ० चतुर्वेदी ने प्राथमिक जांच के बाद शिशु को जिला अस्पताल रेफर कर दिया । डा ० डीके चतुर्वेदी ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि नवजात शिशु लड़की है और उसका स्वास्थ्य खतरे से बाहर है।नवजात शिशु को बाल रोग विशेषज्ञ चिकित्सक के पास अन्य जांच के लिए भेजा गया है।

वहीं जंगल में नवजात मिलने से क्षेत्र में चर्चा आम हो गयी है की आखिर किन परिस्थितियों में एक मां ने उस नवजात शिशु को इस हाल में लावारिस हाल में छोड़ दिया ।इस सम्बंध में थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार त्रिपाठी ने कहा कि नवजात को बाल चिकित्सक के पास अन्य जांच के लिए भेजा गया है चिकित्सक के जांच के बाद उक्त नवजात बच्ची के मिलने की सूचना गर्वमेंट संस्था सी डब्लू सी को तत्काल भेज दिया गया है आगे की कार्यवाही उन्हें ही करनी है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!