Saturday, April 13, 2024
Homeब्रेकिंगझारखंड में हादसे का शिकार हुई टूरिस्ट बस , उड़ीसा के चार...

झारखंड में हादसे का शिकार हुई टूरिस्ट बस , उड़ीसा के चार पर्यटकों की मौत

-

झारखंड में ये हादसा हजारीबाग के कटकमसांडी-बहिमर सड़क के बीच हुआ. इस भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हुए यात्री उड़ीसा के रहने वाले बताये जाते हैं. भीषण सड़क दुर्घटना में कुल 29 लोग घायल हैं.

हजारीबाग. झारखंड के हजारीबाग में शनिवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. पिछले 17 तारीख को जिले के टाटीझरिया में हुई भीषण सड़क दुर्घटना को लोग भूले नहीं थे कि फिर उसी प्रकार की एक घटना घट गई. उड़ीसा के मयूरभंज और आसपास के करीब 41 सवारियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में चार लोगों के मौत की खबर है.

जानकारी के मुताबिक बस गया होते हुए कटकमसांडी होकर वापस लौट रही थी. तभी कटकमसांडी और बहिमर के बीच घाटी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. मृतकों में तीन महिला और एक पुरुष शामिल हैं. कुल 29 लोग घायल अवस्था में इलाजरत हैं वहीं आठ की हालत नाजुक है.

हादसे के बाद देर रात कई लोग मदद के लिए आगे आये. घटना के बारे में बताया जाता है कि चौपारण के दनुवा घाटी में गैस टैंकर पलटने के कारण इस रूट को बंद किया गया था जिस कारण यह यात्री बस कटकमसांडी रूट होकर वापस लौट रही थी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!