Tuesday, June 18, 2024
Homeब्रेकिंगझारखंड में बड़ा हादसा : दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से...

झारखंड में बड़ा हादसा : दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

चाईबासा में दुरंतो एक्सप्रेस से कटकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. सभी बैंक का काम निपटाकर वापस घर लौट रहे थे. स्टेशन जाने के लिए सभी ने पटरी का सहारा लिया और इसी दौरान हादसा हो गया.

चाईबासा ।  पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर रेल मंडल अंतर्गत बुधवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. मुंबई-हावड़ा मुख्य रेलमार्ग पर बिंजय पुलिया के पास राउरकेला से टाटानगर की ओर जा रही दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर करीब 3:30 बजे हादसा हुआ है. इस घटना में महिला, उसके बेटे-बेटी और बहू की मौत हो गई. सभी बड़ाबांबो के चलांगजुड़ी के रहने वाले थे.

शॉर्टकट के लिए लिया पटरी का सहारा

जानकारी के अनुसार मृतकों में 71 वर्षीय सुमी पूर्ति, उसका बेटा अमरसिंह पूर्ति, बेटी बाह पूर्ति और बहू शामिल हैं. सभी चक्रधरपुर में इलाहाबाद बैंक में किसी काम से आए थे. वापस लौटने के लिए स्टेशन जा रहे थे और इसके लिए इन्होंने पटरी का सहारा लिया. इसी बीच यह हादसा हो गया.

गाड़ियों का आवागमन रहा ठप

बताया जा रहा है कि जब सभी लोग पटरी पार कर रहे थे तभी ट्रेन आ गई और लोगों को ट्रेन आने का आभास भी नहीं हुआ. हादसे के बाद काफी देर तक गाड़ियों का आवागमन ठप रहा. हालांकि, दुरंतो एक्सप्रेस रवाना हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को भगाया.

चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार और रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से चारों लोगों के चिथड़े उड़ गए. घटनास्थल से 300 मीटर दूर तक शव के टुकड़े मिले. पुलिस ने फिलहाल शव को ढक दिया है. उन्हें उठाने की प्रक्रिया की जा रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!