Saturday, May 18, 2024
Homeब्रेकिंगझांसी में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत , 3...

झांसी में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत , 3 की हालत गंभीर

-

झांसी में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 3 तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

झांसी: जिले के मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र में सोमवार को आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई लोग झुलस गए हैं. बता दें कि झांसी जनपद में बीते कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है. इसी बीच आकाशीय बिजली की चपेट में
आने से ग्राम इटायल में गीता (20 वर्षीय) पुत्री रामप्रसाद, खुशबू (16 वर्षीय) पुत्री रामप्रसाद, पार्वती पत्नी पन्नालाल गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना में निकेता(17 वर्षीय) पुत्री संतोष, पिंकी देवी(26 वर्षीय) पत्नी महेश आर्य, क्रांति(24 वर्षीय) पुत्री संतोष की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. इसके अलावा ग्राम भदरवारा में आकाशीय बिजली गिरने से खेत पर काम कर रहीं कोमल(36 वर्षीय) पत्नी केशवदास की मौके पर मौत हो गई. इसी क्रम में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से वनपुरा गांव निवासी चरणसिंह(35 वर्षीय) पुत्र जयराम की भी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर जिले प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर मुआयना किया है.

उप जिलाधिकारी मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के इटायल गांव में आकाशीय बिजली से 6 लोग हताहत हुए हैं. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. इसके अलावा ग्राम भदरवारा में भी एक महिला किसान की मौत हुई है. इसी प्रकार वनपुरा गांव में एक व्यक्ति की मौत हुई है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!