Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रझमाझम बारिश में होती रही तारकोल सड़क की पेंटिंग,आखिर सड़क की गुणवत्ता...

झमाझम बारिश में होती रही तारकोल सड़क की पेंटिंग,आखिर सड़क की गुणवत्ता पर मौन क्यों हैं जिम्मेदार ?

-

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज स्थित सिंचाई विभाग के बंधी डिवीजन के कॉलोनी में रिनोवेशन का कार्य चल रहा है।सरकार करोडों रुपये खर्च कर कॉलोनियों की मरम्मत कार्य करवा रही है जिससे कि कालोनी में रहने वाले कर्मचारियों को कोई परेशानी न हो परन्तु लगता है कि जिम्मेदार लोगों की मौन सहमति से  ठेकेदार सरकार की मंशा पर पानी फेरने में लग गया है।वैसे तो कालोनी के रहवासियों ने कई बार दबी जुबान यह आरोप लगाया कि उक्त ठेकेदार घटिया सामग्री उपयोग कर रहा है जिससे कि मरम्मत कार्य जल्दी ही खराब हो सकता है। 

    यहां आपको बताते चलें कि बीते मंगलवार को एक तरफ झमाझम बारिश हो रही थी तो दूसरी तरफ कॉलोनी के सड़क पर तारकोल युक्त गिट्टी डालकर सड़क की पेंटिंग की जा रही थी। सड़क निर्माण से जुड़े विशेषज्ञ यह बताते हैं कि पानी तारकोल का दुश्मन होता है इसके बावजूद भी भरी बारिश में ठेकेदार सड़क की पेंटिंग करता रहा और उसे रोकने वाला कोई नहीं रहा।

यहां यह बात भी विचारणीय है कि उसी कालोनी के परिसर में ही बंधी डिवीजन का ऑफिस भी है जहाँ अधिशासी अभियंता व उनके नीचे कार्य करने वाले इंजीनियर सहित सभी कर्मचारी कार्य करते हैं और ऐसे में झमाझम बारिश में ठेकेदार द्वारा तारकोल सड़क की पेंटिंग करते हुए देख लोगों ने कहा ” जब सैंया हुए कोतवाल तब डर काहे का।।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!