Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeराजनीतिजो किसानों की बात करेगा वही आगे अब राज करेगा-श्रीकांत त्रिपाठी

जो किसानों की बात करेगा वही आगे अब राज करेगा-श्रीकांत त्रिपाठी

रामगढ़। किसानों के नेता जयंत चौधरी के आज वाराणसी आगमन पर सोनभद्र जनपद सहित पूर्वी उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों से भी पूर्वांचल नव निर्माण मंच तथा किसानमंच के किसान एवं कामगार मंच के अध्यक्ष श्रीकांत त्रिपाठी के नेतृत्व में वाराणसी सभा स्थल के लिए रवाना हुए ।

मंच के अध्यक्ष श्रीकांत त्रिपाठी ने कहा जो किसानों की बात करेगा वही आगे अब राज करेगा। श्री त्रिपाठी ने बताया जयंत चौधरी जी से मुलाकात कर किसान तथा कामगार हित की चर्चा करने के बाद मंच समर्थन देने अथवा ना देने पर निर्णय लेगा।

मंच के अध्यक्ष श्रीकांत त्रिपाठी ने कहा कि किसान हित में सबसे पहले बोलने वाले राजनीतिक दल का नाम है लोकदल, सबसे अधिक काम किसानों के लिए जयंत चौधरी के पूर्वजों का नाम आता है । कहा किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी की रात दिल्ली में जब किसान नेता राकेश टिकैत को घेर लिया गया और टिकैत ने मदद की अपील की तो पूरे भारत के पंजीकृत राजनीतिक दलों मे सबसे पहले लोकदल के लोगों को आदेश दिया कि बॉर्डर के लिए जैसे हैं वैसे ही कूच करें अपने-अपने घरों से और मध्य रात्रि को नजारा बदल गया ।

भरोसा जताया कि जयंत चौधरी के नेतृत्व में किसानों का उत्पीड़न बंद होगा उत्तर प्रदेश में। चौधरी जयंत सिंह से मिलने सोनभद्र से मंच के जिलाध्यक्ष सुमित मिश्रा, अभय पटेल, काशीनाथ देव, निर्भय सिंह, उदय प्रकाश, आलोक पटेल, चन्द्रभूषण, महिमा प्रताप, रमाशंकर मौर्य इत्यादि लोग गये हैं।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News