Friday, July 12, 2024
Homeउत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश देश में सत्ता के परिवर्तन का फिर बनेगा अगुवा ,...

उत्तर प्रदेश देश में सत्ता के परिवर्तन का फिर बनेगा अगुवा , भारत में इंडिया ने जीतने की शुरुआत – अखिलेश यादव

-

घोसी उपचुनाव पर अखिलेश यादव ने एक पोस्टर जारी करते हुए बीजेपी और उनके सहयोगियों पर तीखा हमला किया है। उन्होंने इशारों-इशारों में दारा सिंह चौहान और ओपी राजभर पर तीखा हमला किया। 

पोस्टर जारी करते हुए अखिलेश ने कहा कि बुलडोजर और बुल से त्रस्त जनता का शासन-प्रशासन को करारा जवाब है । उन्होने कहा कि कुछ स्थानीय नेताओं की इस गलतफहमी की भी हार है कि एक समुदाय के लोग उनकी जेब में हैं । ये गिरगिटी प्रत्याशियों को भी संदेश है कि जनता उनके असली रंग पहचान गई है। सपा मुखिया ने आगे कहा कि दल-बदल, घर-बदल की सियासत करने वालों की भी ये हार है। 

Akhilesh's reaction on Ghosi by-election results

अखिलेश यादव ने सपा की इस जीत को भाजपा के घमंड और अहंकार को चकनाचूर करने वाला नतीजा बताया। उन्होंने उस अच्छी सोच वाले सर्व समाज और पीडीए के साथ आने वाले की जीत बताते हुए कहा , जो समाज के हर वर्ग को बराबर का हक देकर हर किसी की तरक्की को मकसद बनाकर चलती है। ये सामाजिक न्याय के लिए जातिगत जनगणना की मांग करने वाले की हर किसी की जीत है। सपा प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश एक बार फिर देश में सत्ता के परिवर्तन का अगुवा बनेगा। भारत में इंडिया ने जीतने की शुरुआत कर दी है। ये देश के भविष्य की जीत है। 

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!