Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रजीएसटी अधिकारियों के छापामारी के विरोध में जिलाधिकारी को उद्योग व्यापार प्रतिनिधि...

जीएसटी अधिकारियों के छापामारी के विरोध में जिलाधिकारी को उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर इकाई द्वारा प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

-

सोनभद्र । उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर इकाई द्वारा जीएसटी अधिकारियों के छापामारी के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया गया ।

नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि व्यापारियों को आतंकित कर कारवाई किया जाना घोर निंदनीय है इस तरह के कार्य प्रणाली से एक ओर जहां व्यापारियों में दहशत व्याप्त है वहीं दूसरी ओर सरकार की छवि धूमिल करने का भी प्रयास किया जा रहा है उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि व्यापारी वर्ग नोटबंदी एवं करोना काल मे बुरी तरह टूट चुका है व्यापारियों के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है ।

उस पर जीएसटी अधिकारियों द्वारा आतंकित करने से कोढ़ में खाज जैसा काम कर रहा है उन्होंने सरकार से मांग किया कि यदि कोई अधिकारी किसी व्यापारी के यहां छापेमारी की कार्यवाही करता है तो व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को साथ लेकर छापेमारी की कार्रवाई सुनिश्चित की जाए ।

व्यापारियों के विरुद्ध अपराधियों जैसा व्यवहार किया जाना घोर निंदनीय और चिंताजनक है आगे श्री शर्मा ने कहा कि इस तरह का भय का माहौल बनाने के कारण व्यापारी कई दिन दुकानें बंद कर दे रहे हैं एक तरफ उनका व्यापार तो प्रभावित हो ही रहा है सरकार के राजस्व का भी काफी नुकसान हो रहा है ।

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से विमल अग्रवाल ,नरेंद्र गर्ग , जसकीरत सिंह , प्रितपाल सिंह , चंदन केसरी ,रवि जायसवाल ,शरद जायसवाल , सत्य प्रकाश मौर्या , टीपू अली , प्रशांत जैन , सिद्धार्थ सांवरिया , विनोद जायसवाल , दीप सिंह पटेल , कृष्णा सोनी , बलकार सिंह ,प्रमोद राय , राजेश सेठ , डॉ गुप्ता , अभय सोनी , सुनील कुमार ,अमित केसरी , शिवम केसरी ,आदि लोग मौजूद रहे

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!