Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रजहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत,पुलिस पर मामले को दबाने...

जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत,पुलिस पर मामले को दबाने का परिजनों ने लगाया आरोप

-

सुकृत। पुलिस चौकी क्षेत्र में जहरीली शराब के सेवन से एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर अवैध शराब के कारोबार को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए मौत के मामले की जांच में लापरवाही का आरोप लगाया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि उसके गांव और आसपास में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार हो रहा है। साथ में परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उनके बेटे की शराब पीने से हुई मौत को भी दबाना चाहती है।

परिजनों के मुताबिक सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के गौरहीं गांव निवासी मंगरु चौहान (19 वर्ष ) पुत्र मदन चौहान रविवार की दोपहर गाजीपुर से उसके गांव आए एक युवक के साथ घर पर से कुछ दूर स्थित एक किराने की दुकान से नमकीन एवं अन्य सामान खरीदा इसके बाद वहां से कुछ दूर जाकर अवैध कच्ची शराब खरीदी। शराब पीने के बाद जैसे ही वह घर पहुंचा, लड़खड़ाते हुए गिरकर बेहोश हो गया।

आनन फानन परिजन उसे उपचार के लिए मधुपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए, जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन जब उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!